मंगलवार, 31 मार्च, 2015 | 22:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
कैबिनेट ने भूमि अधिग्रहण अध्यादेश को फिर से जारी करने की सिफारिश की : सरकारी सूत्र।यमन में फंसे करीब 4,000 भारतीयों को निकालने के लिए भारत को अंतत: अदन में अपना जहाज ले जाने की अनुमति मिली।
‘पानी’ एक मिशन है : शेखर कपूर
मुम्बई, एजेंसी First Published:02-12-12 01:18 PM
Image Loading

'मॉनसून', 'मि. इंडिया' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्में बनाने वाले शेखर कपूर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'पानी' एक मिशन है।

कपूर ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर शनिवार को लिखा कि 'पानी' एक फिल्म है, लेकिन और भी बहुत कुछ है। पानी एक लगन है, लेकिन और भी बहुत कुछ है। पानी एक मिशन है।

पानी की कहानी दुनिया के भविष्य की स्थिति में है, जब पानी को लेकर जंग छिड़ा हुआ है। पानी की मिल्कियत अंतर्राष्ट्रीय निगमों के पास है और जो प्यास का उपयोग नियंत्रण स्थापित करने के लिए करता है। ऐसे ही एक भविष्य के शहर में एक प्रेमी युगल सारे नियम कानून तोड़ डालता है, जिससे एक युद्ध होता है और पानी कलकल आम आदमी की ओर बह पड़ता है।

66 वर्षीय निर्देशक की यह परियोजना लम्बे समय से लटकी थी, लेकिन आखिर यश राज फिल्म ने निर्माता बनना स्वीकार कर लिया। बताया जा रहा है कि फिल्म में मुख्य किरदार रितिक रोशन निभाएंगे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता ए.आर. रहमान इसमें संगीत देंगे।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें