गुरुवार, 07 मई, 2015 | 10:06 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंगला में पटाखा कारखाने में विस्फोट, 11 मरे, चार घायल।
‘पानी’ एक मिशन है : शेखर कपूर
मुम्बई, एजेंसी First Published:02-12-12 01:18 PM
Image Loading

'मॉनसून', 'मि. इंडिया' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्में बनाने वाले शेखर कपूर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'पानी' एक मिशन है।

कपूर ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर शनिवार को लिखा कि 'पानी' एक फिल्म है, लेकिन और भी बहुत कुछ है। पानी एक लगन है, लेकिन और भी बहुत कुछ है। पानी एक मिशन है।

पानी की कहानी दुनिया के भविष्य की स्थिति में है, जब पानी को लेकर जंग छिड़ा हुआ है। पानी की मिल्कियत अंतर्राष्ट्रीय निगमों के पास है और जो प्यास का उपयोग नियंत्रण स्थापित करने के लिए करता है। ऐसे ही एक भविष्य के शहर में एक प्रेमी युगल सारे नियम कानून तोड़ डालता है, जिससे एक युद्ध होता है और पानी कलकल आम आदमी की ओर बह पड़ता है।

66 वर्षीय निर्देशक की यह परियोजना लम्बे समय से लटकी थी, लेकिन आखिर यश राज फिल्म ने निर्माता बनना स्वीकार कर लिया। बताया जा रहा है कि फिल्म में मुख्य किरदार रितिक रोशन निभाएंगे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता ए.आर. रहमान इसमें संगीत देंगे।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरॉयल चैलेंजर्स ने दर्ज की अपनी सबसे बड़ी जीत
क्रिस गेल (117) की धुआंधार शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 40वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 138 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।