शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 20:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
‘पानी’ एक मिशन है : शेखर कपूर
मुम्बई, एजेंसी First Published:02-12-2012 01:18:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

'मॉनसून', 'मि. इंडिया' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्में बनाने वाले शेखर कपूर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'पानी' एक मिशन है।

कपूर ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर शनिवार को लिखा कि 'पानी' एक फिल्म है, लेकिन और भी बहुत कुछ है। पानी एक लगन है, लेकिन और भी बहुत कुछ है। पानी एक मिशन है।

पानी की कहानी दुनिया के भविष्य की स्थिति में है, जब पानी को लेकर जंग छिड़ा हुआ है। पानी की मिल्कियत अंतर्राष्ट्रीय निगमों के पास है और जो प्यास का उपयोग नियंत्रण स्थापित करने के लिए करता है। ऐसे ही एक भविष्य के शहर में एक प्रेमी युगल सारे नियम कानून तोड़ डालता है, जिससे एक युद्ध होता है और पानी कलकल आम आदमी की ओर बह पड़ता है।

66 वर्षीय निर्देशक की यह परियोजना लम्बे समय से लटकी थी, लेकिन आखिर यश राज फिल्म ने निर्माता बनना स्वीकार कर लिया। बताया जा रहा है कि फिल्म में मुख्य किरदार रितिक रोशन निभाएंगे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता ए.आर. रहमान इसमें संगीत देंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकोलंबो टेस्ट: पुजारा के शतक से संभला भारत
आठ महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के अनुशासित और धैर्यपूर्ण शतक और अमित मिश्रा के साथ उनकी रिकार्ड साझेदारी की मदद से भारत ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के बारिश से प्रभावित दूसरे दिन पहली पारी में आठ विकेट पर 292 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!