फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान से प्रेरित है सोहा की जो भी करवा लो

सलमान से प्रेरित है सोहा की 'जो भी करवा लो'

अभिनेता सलमान खान के निभाये गये चरित्र चुलबुल पांडे से प्रेरित होकर अभिनेत्री सोहा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जो भी करवा लो' में एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर...

सलमान से प्रेरित है सोहा की 'जो भी करवा लो'
Sun, 02 Dec 2012 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

'दबंग' फिल्म में फिल्म अभिनेता सलमान खान के निभाये गये चरित्र चुलबुल पांडे से प्रेरित होकर अभिनेत्री सोहा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जो भी करवा लो' में एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।
   
34 वर्षीय सोहा ने बताया कि वह सलमान की जबर्दस्त प्रशंसक हैं और आने वाली फिल्म में उनकी इंस्पेक्टर शांति प्रिया की भूमिका उनसे प्रेरित है। सोहा ने बताया कि मैं अपनी भूमिका को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि पहली बार मैं ऐक्शन के साथ कॉमेडी करने जा रही हूं। मेरी भूमिका सलमान खान की चुलबुल पांडे जैसी है और मैंने उनसे प्रेरणा ली है।
   
उन्होंने कहा कि मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और जब मैंने 'मैंने प्यार किया' फिल्म देखी थी तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। अब तक मैंने उनके साथ फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उन्होंने मेरा हमेशा बहुत समर्थन किया है।
   
इस फिल्म से समीर तिवारी अपने निर्देशकीय पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। फिल्म में परेश रावल, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। अपनी इस भूमिका की तैयारी के लिए सोहा ने कुछ मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें