रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 23:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शरीफ की कार में टक्कर मारने की नाकाम कोशिश, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार। बाल-बाल बचे शरीफ और उनका परिवार।यूपी: अमरोहा में हाईवे पर कावड़ियों को डीजे बजाकर आने से न रोक पाने पर जिवाई चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर।
सलमान से प्रेरित है सोहा की 'जो भी करवा लो'
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-12-2012 04:13:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

'दबंग' फिल्म में फिल्म अभिनेता सलमान खान के निभाये गये चरित्र चुलबुल पांडे से प्रेरित होकर अभिनेत्री सोहा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जो भी करवा लो' में एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।
   
34 वर्षीय सोहा ने बताया कि वह सलमान की जबर्दस्त प्रशंसक हैं और आने वाली फिल्म में उनकी इंस्पेक्टर शांति प्रिया की भूमिका उनसे प्रेरित है। सोहा ने बताया कि मैं अपनी भूमिका को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि पहली बार मैं ऐक्शन के साथ कॉमेडी करने जा रही हूं। मेरी भूमिका सलमान खान की चुलबुल पांडे जैसी है और मैंने उनसे प्रेरणा ली है।
   
उन्होंने कहा कि मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और जब मैंने 'मैंने प्यार किया' फिल्म देखी थी तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। अब तक मैंने उनके साथ फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उन्होंने मेरा हमेशा बहुत समर्थन किया है।
   
इस फिल्म से समीर तिवारी अपने निर्देशकीय पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। फिल्म में परेश रावल, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। अपनी इस भूमिका की तैयारी के लिए सोहा ने कुछ मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?