शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 02:06 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
'दबंग 2' की धमाकेदार शुरुआत
मुम्बई, एजेंसी First Published:23-12-12 07:03 PM
Image Loading

सलमान खान अभिनीत 'दबंग 2' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत हुई है। पहले ही दिन इसने 21.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। व्यापार विशेषज्ञों का कहना है कि यह 100 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

मल्टीमीडिया कम्बाइंस से जुड़े राजेश थडानी ने आईएएनएस से कहा कि 'दबंग 2' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। शनिवार को इसने 17 करोड़ रुपये की कमाई की और रविवार को यह हाउसफुल रहने जा रही है।

'दबंग 2' की धमाकेदार शुरुआत ने 'राउडी राठौर' को पीछे छोड़ दिया, जिसने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

'दबंग 2' अभिनव कश्यप निर्देशित वर्ष 2010 में आई 'दबंग' की सिक्वल है। इस बार इसका निर्देशन अरबाज खान कर रहे हैं। इस पर 50 करोड़ रुपये की लागत आई है। इसमें सलमान तथा सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं, जबकि सोनू सूद के स्थान पर खलनायक की भूमिका में इस बार प्रकाश राज हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ