शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 18:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    UPSC Result घोषित, दिल्ली की इरा ने किया टॉप, लड़कों में बिहार का सुहर्ष सबसे आगे  इलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल झारखंड: पटरी से उतरी मालगाड़ी, दो मरे, चार ट्रेनें रद्द अनूप चावला की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भेजा मेदांता अनंत विक्रम सिंह गिरफ्तार, अमेठी में भारी पुलिसबल तैनात आतंकी भटकल ने जेल से किया पत्नी को फोन, बताई गुप्त योजना, मचा हडकंप माफिया डॉन दाउद इब्राहिम ने लंदन में रामजेठमलानी को किया था फोन, सरेंडर करने की बात कही थी हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटी, बेटी ईशा के साथ पहुंचीं मुंबई अब विश्वविद्यालयों में कोर्स का दस फीसदी ऑनलाइन पढ़ सकेंगे छात्र
सलमान ने कहा, समझदार हैं अरबाज़
मुंबई, एजेंसी First Published:21-12-12 03:56 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनके छोटे भाई अरबाज़ खान को निर्देशक के रूप में अपने काम और जिम्मेदारियों का अहसास था और वह एक समझदार इंसान हैं।

अरबाज़ सलमान अभिनीत ‘दबंग 2’ के निर्माता-निर्देशक हैं।

सलमान ने कहा कि अरबाज़ को निर्देशन के बारे में सेट पर सभी जरूरी बातें पता होती थीं। एक बार के लिए भी ऐसा नहीं लगा कि आप किसी नए निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम दोनों ने बड़ी सहजता के साथ काम किया। हम एक दूसरे की मदद भी करते थे। उसकी किस्सा फरोशी कमाल की है।

सलमान ने फिल्म में अपनी सहकलाकार सोनाक्षी सिन्हा की भी तारीफ की। ज्ञात हो कि सलमान ने ही सोनाक्षी को वजन कम करने और फिल्मों में आने की सलाह दी थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड