शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:46 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
'खुद देता हूं अपनी फिल्मों को अंतिम मंजूरी'
मुम्बई, एजेंसी First Published:16-12-12 01:00 PM
Image Loading

अभिनेता सलमान खान लगातार एक के बाद एक सफल फिल्में दे रहे हैं। उनका कहना है कि 2010 में ‘वीर’ की असफलता के बाद से वह अपनी फिल्म को अंतिम मंजूरी खुद ही देना पसंद करते हैं। सलमान की मंजूरी के बाद ही उनकी फिल्में पर्दे पर उतरती हैं।

उनका मानना है कि रचनात्मक प्रक्रिया से कलाकार का जुड़ना कभी-कभी मददगार साबित होता है।

सलमान ने कहा कि अगर मैं कभी-कभी किसी काम से पीछे हटता हूं, मैं यह उम्मीद करता हूं कि मैं अपनी प्रसिद्धि का लाभ नहीं ले रहा और जो कि लानि की तरह है। अंतत: दर्शक सबसे पहले मुझे ही किसी पोस्टर में देखते हैं। इसलिए, मैं हर चीज के लिए जिम्मेदार हो जाऊंगा।

सलमान के मुताबिक आमिर यह काम बड़े सही तरीके से करते हैं और अब उन्होंने इसकी शुरुआत की है।

‘वीर’ की कहानी लिखने वाले सलमान ने यह स्वीकारा था कि वह फिल्म से पूरी तरह संतुष्ट नहीं थे। उनके मुताबिक इसकी लम्बाई ज्यादा थी और इसे लगभग दो घंटे में पूरा कर देना चाहिए था।
 
 
 
टिप्पणियाँ