शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 10:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' 'गुड्डू रंगीला' देखने जा रहे हैं? पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या
एक था टाइगर सबसे अधिक खोजी गई फिल्म: गूगल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:12-12-12 10:38 PM
Image Loading

सलमान खान अभिनीत फिल्म एक था टाइगर 2012 में देश में सबसे अधिक तलाशी गई ऑनलाइन फिल्म के रूप में उभरी है, जबकि शहरों के लिए जानकारियों की तलाश में दिल्ली शीर्ष पर रहा।

सर्च इंजन गूगल के मुताबिक, फिल्मों में एक था टाइगर के बाद राउडी राठौर दूसरी सबसे अधिक तलाशी गई फिल्म रही। वहीं जन्नत-2, हाउसफुल़ 2, राज़ 3 और जिस्म़ 2 क्रमश: तीसरे, चौथे, पांचवें और छठे पायदान पर रही।

शहरों में दिल्ली के बाद मुंबई, चेन्नई और पुणे सबसे अधिक तलाशे गए शहरों में शुमार रहे। ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे को खोला जाना स्थानीय स्तर पर सबसे अधिक तलाशी जाने वाली घटना रही। इसके अलावा, बेंगलूर स्थित फ्रीड़ा पार्क, आईआईटी बंबई और मीनाक्षी अम्मा मंदिर को लोगों ने गूगल की वेबसाइट पर सबसे अधिक तलाशा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड