शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 05:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
'‘रामलीला’ में मुझे आकर्षक दिखाना चाहते हैं भंसाली'
मुम्बई, एजेंसी First Published:15-12-12 03:54 PM
Image Loading

अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली उन्हें आकर्षक ढंग से पेश करना चाहते हैं और यही वजह है कि वह उनकी फिल्म ‘रामलीला’ में बिना शर्ट दिखाई देंगे।

रणवीर ने यहां ‘मेन्स हेल्थ’ पत्रिका के उनकी तस्वीर वाले मुखपृष्ठ का अनावरण करते हुए गुरुवार को कहा कि हम एक गीत की शूटिंग कर रहे थे और मैं इसमें परम्परागत गुजराती केडिया पहनने वाला था। मैं इसके लिए अभ्यास कर रहा था। मैं कभी केडिया पहन और कभी उतार रहा था और उन्होंने कहा कि क्या तुम जानते हो तुम्हारा शरीर अद्भुत है। उन्होंने कहा कि अब तुम यह गीत बिना शर्ट के करो।

उन्होंने कहा कि इस तरह उन्होंने यह निर्णय लिया। इसके बाद हमने गीत का एक भाग पूरी तरह से बिना शर्ट के शूट किया। रणवीर ने बताया कि भंसाली उन्हें आकर्षक ढंग से पेश करना चाहते थे।

फिल्म में उनके मुंह से कुछ गुजराती गालियां भी सुनने को मिलेंगी। यह सब कुछ उन्होंने गुजरात में ही सीखा।

रणवीर ने कहा कि मैं गुजरात गया, मैंने गुजराती भाषा पर कुछ शोध किया। मैं सबसे पहले गुजराती गालियां सीखना चाहता था, जो बहुत रोचक अनुभव था। मैं चार-पांच दिन में वापस आया और मैंने भंसाली को इस सम्बंध में बताया। वह काफी खुश हुए।

‘रामलीला’ में दीपिका पादुकोण ने भी अभिनय किया है।

वैसे अभी रणवीर को अपनी फिल्म ‘लुटेरे’ के प्रदर्शन का इंतजार है। इसके साथ ही उनकी अगली फिल्म ‘गुंडे’ की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो रही है।

 
 
 
टिप्पणियाँ