सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 00:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
मैरीकॉम पर फिल्म हटके : प्रियंका
मुम्बई, एजेंसी First Published:15-12-12 03:56 PM
Image Loading

‘7 खून माफ’ एवं ‘बर्फी’ जैसी परिपाटी से हटकर फिल्मों में अभिनय के लिए मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अगले वर्ष महिला मुक्केबाज मैरीकॉम बनने वाली फिल्म कुछ अलग होगी। प्रियंका महिला मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे।

प्रियंका ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं हर वर्ष एक ऐसी फिल्म में अभिनय करना चाहूंगी जो चुनौतीपूर्ण हो। मैरीकॉम अगले वर्ष वह फिल्म होगी। यदि आप उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे तो देखेंगे कि वह कितनी प्यारी हैं। उन्हें देखकर मुक्केबाज होने की कल्पना नहीं की जा सकती है।

इस फिल्म के बारे तैयारियों पर प्रियंका ने कहा कि मुक्केबाजी का प्रशिक्षण शुरू हो गया है और उन्हें उम्मीद है कि वह इस भूमिका को निभा लेंगी।

उन्होंने कहा कि इसके लिए बहुत ढेर सारा प्रशिक्षण चल रहा है। मेरा मानना है कि मैं इस भूमिका निभा लूंगी। मैरीकॉम पर फिल्म के अलावा प्रियंका की अगले वर्ष ‘जंजीर’, ‘गनडे’ ‘कृष 3’ प्रदर्शित होगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड