बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 11:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बीमारों के लिए मेडिकल वीजा हो: मोदीक्लीज एनर्जी पर जोर देना होगा: मोदी2016 में सार्क का साझा सैटेलाइट: मोदीसार्क देशों के बीच वीजा की जगह बिजनेस ट्रेवलर कार्ड हो: मोदीदेशों को जोड़ने पर हमारा विशेष ध्यान: मोदीक्या इस धीमी रफ्तार की वजह से हमारे बीच मतभेद हैं: मोदीलोगों की उम्मीदों के हिसाब से सार्क की रफ्तार काफी धीमी: मोदीसार्क में काम करने की रफ्तार काफी धीमी: मोदीभारत-नेपाल और भारत-भूटान के बीच नए संबंधों की शुरुआत हुई: मोदीसार्क देशों के लोगों में व्यापार काफी कम: मोदीसबको अच्छा पड़ोसी मिलना चाहिए, सबकी चुनौतियां एक जैसी: मोदीसार्क में आपसी निवेश काफी कम: मोदीअच्छा पड़ोसी विकास में सहायक होता है: मोदीमोदी ने कहा, शुक्रिया नेपालहमें अपनी स्थिति को देखना होगा: नरेंद्र मोदीदक्षिण एशिया के देशों में मिलकर काम करने की जरूरत: मोदीमोदी ने सार्क सम्मेलन के लिए नेपाल को बधाई दीसार्क सम्मेलन में नरेंद्र मोदी का भाषण शुरू
बहुभाषी हुई प्रीति झिंगियानी
मुंबई, एजेंसी First Published:04-12-12 04:21 PM
Image Loading

अभिनेत्री प्रीति झिंगियानी की पांच फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। सोमवार को मुम्बई में रूद्र 7 एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के शुभारम्भ पर 32 वर्षीय प्रीति ने कहा कि मेरी दो हिंदी फिल्में ‘ये है मुम्बई’ और ‘काश तुम होते’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

एक पंजाबी, बंगाली और एक कन्नड़ फिल्म भी रिलीज होने वाली है।

फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रीति ने अभिनेता प्रवीण डाबास से शादी की है। वर्ष 2011 में आई फिल्म ‘सही धंधे गलत बंदे’ से प्रीति ने फिल्म निर्माण की शुरूआत की। फिल्म के निर्देशक प्रवीण डाबास थे।

 
 
 
टिप्पणियाँ