रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 23:01 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
प्रयाग फिल्मसिटी में रखा जाएगा अभिनेताओं के हाथों का छाप
चन्द्रकोना रोड, एजेंसी First Published:15-04-12 05:57 PM
Image Loading

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने रविवार को प्रयाग फिल्मसिटी का उद्घाटन किया और वहां अपने हाथों का निशान (छाप) छोड़ा। हाथों के निशान को फिल्मसिटी के संग्रहालय में रखा जाएगा।

प्रयाग समूह के प्रबंध निदेशक अविक बाग्ची ने बताया कि संग्रहालय में अन्य फिल्मी हस्तियों और क्षेत्रीय सिनेमा के कलाकारों के हाथों का निशान भी रखा जाएगा। प्रयाग फिल्मसिटी निर्माताओं को निर्माण के लिए सभी सुविधाएं एक ही छत के नीचे मुहैया कराएगी। 2,700 एकड़ में बनी यह फिल्मसिटी कोलकाता से 127 किलोमीटर दूर है।

हालांकि, एक हजार करोड़ रुपये की लागत वाली इस महत्वाकांक्षी परियोजना को पूरा होने में चार से पांच वर्ष लगेंगे, लेकिन आज शाहरुख ने इसके पहले चरण का उद्घाटन किया। इसे हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी के डिजाइनर नितिश रॉय ने डिजाइन किया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड