शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 22:58 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
प्रयाग फिल्मसिटी में रखा जाएगा अभिनेताओं के हाथों का छाप
चन्द्रकोना रोड, एजेंसी First Published:15-04-12 05:57 PM
Image Loading

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने रविवार को प्रयाग फिल्मसिटी का उद्घाटन किया और वहां अपने हाथों का निशान (छाप) छोड़ा। हाथों के निशान को फिल्मसिटी के संग्रहालय में रखा जाएगा।

प्रयाग समूह के प्रबंध निदेशक अविक बाग्ची ने बताया कि संग्रहालय में अन्य फिल्मी हस्तियों और क्षेत्रीय सिनेमा के कलाकारों के हाथों का निशान भी रखा जाएगा। प्रयाग फिल्मसिटी निर्माताओं को निर्माण के लिए सभी सुविधाएं एक ही छत के नीचे मुहैया कराएगी। 2,700 एकड़ में बनी यह फिल्मसिटी कोलकाता से 127 किलोमीटर दूर है।

हालांकि, एक हजार करोड़ रुपये की लागत वाली इस महत्वाकांक्षी परियोजना को पूरा होने में चार से पांच वर्ष लगेंगे, लेकिन आज शाहरुख ने इसके पहले चरण का उद्घाटन किया। इसे हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी के डिजाइनर नितिश रॉय ने डिजाइन किया है।
 
 
 
टिप्पणियाँ