शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 19:48 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुनव्वर राणा को उर्दू में मिला साहित्य अकादमी पुरस्कारसाहित्य अकादमी पुरस्कार की घोषणागुवाहटी से आ रही अवध आसाम ट्रेन में एनसीसी की लड़कियों से छेड़छाड़ में एनसीसी का ग्रुप कैप्टन और उसका साथी गिरफ्तार। सभी लड़कियां चंदौसी की रहने वाली हैं और शिलांग में आयोजित कैंप में गई थी।ऊंचाहार एक्सप्रेस में दो भाइयों से लूट, चाकू मारावित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया जीएसटी बिलअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसानजीएसटी बिल संसद में पेश किया गयाबीजेपी की शिकायत पर हेमंत शोरेन, बसंत शोरेन, और सीएम के बॉडीगार्ड पर एफआईआर दर्ज
प्रयाग फिल्मसिटी में रखा जाएगा अभिनेताओं के हाथों का छाप
चन्द्रकोना रोड, एजेंसी First Published:15-04-12 05:57 PM
Image Loading

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने रविवार को प्रयाग फिल्मसिटी का उद्घाटन किया और वहां अपने हाथों का निशान (छाप) छोड़ा। हाथों के निशान को फिल्मसिटी के संग्रहालय में रखा जाएगा।

प्रयाग समूह के प्रबंध निदेशक अविक बाग्ची ने बताया कि संग्रहालय में अन्य फिल्मी हस्तियों और क्षेत्रीय सिनेमा के कलाकारों के हाथों का निशान भी रखा जाएगा। प्रयाग फिल्मसिटी निर्माताओं को निर्माण के लिए सभी सुविधाएं एक ही छत के नीचे मुहैया कराएगी। 2,700 एकड़ में बनी यह फिल्मसिटी कोलकाता से 127 किलोमीटर दूर है।

हालांकि, एक हजार करोड़ रुपये की लागत वाली इस महत्वाकांक्षी परियोजना को पूरा होने में चार से पांच वर्ष लगेंगे, लेकिन आज शाहरुख ने इसके पहले चरण का उद्घाटन किया। इसे हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी के डिजाइनर नितिश रॉय ने डिजाइन किया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड