शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 19:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार: वैशाली में लालू प्रसाद यादव का भाषण शुरू होने के पहले शक्ति प्रदर्शन को लेकर राजद के दो गुटों में भिड़ंत, एक गुट पूर्व प्रत्याशी रहे जागेश्वर राय का जबकि दूसरा पूर्व उप प्रमुख सत्येंद्र राय का
पूजा भट्ट को धमकी भरे फोन कॉल
मुम्बई, एजेंसी First Published:09-01-13 04:55 PM
Image Loading

अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी और अभद्र तरीके से बात की। उन्होंने बुधवार को यहां बांद्रा पुलिस थाने में फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पूजा ने बुधवार सुबह ट्विटर पर अपनी शिकायत साझा करते हुए लिखा कि मुझे 8308984111 नंबर से धमकी व अभद्रता भरे फोन कॉल्स आए। यह किसी पुरुष की आवाज थी। वह स्पष्ट रूप से नशे में था और उसने मुझसे अभद्रता से बात की व मुझे धमकी दी।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया लेकिन उनका ऐसा करना व्यर्थ गया।

पूजा ने कहा कि मैंने 100 नंबर पर शिकायत की। दूसरी ओर से किसी महिला ने बात की। उसने मुझे समीप के थाने जाने के लिए कहा और कहा कि वह इस सम्बंध में कुछ नहीं कर सकतीं। जब मैंने उन्हें बताया कि रात के एक बजने वाले हैं और मेरे लिए अकेले थाने जाना सम्भव नहीं है, तब उन्होंने बहुत अशिष्ट व्यवहार किया।

इस बीच इस नंबर से उन्हें लगातार फोन कॉल आते रहे। पूजा के पिता व फिल्मकार महेश भट्ट ने भी कहा कि उन्हें भी नौ जनवरी को रात 12.35 बजे इसी नंबर से फोन कॉल आया था।

उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड