सोमवार, 25 मई, 2015 | 02:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
पूजा भट्ट को धमकी भरे फोन कॉल
मुम्बई, एजेंसी First Published:09-01-13 04:55 PM
Image Loading

अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी और अभद्र तरीके से बात की। उन्होंने बुधवार को यहां बांद्रा पुलिस थाने में फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पूजा ने बुधवार सुबह ट्विटर पर अपनी शिकायत साझा करते हुए लिखा कि मुझे 8308984111 नंबर से धमकी व अभद्रता भरे फोन कॉल्स आए। यह किसी पुरुष की आवाज थी। वह स्पष्ट रूप से नशे में था और उसने मुझसे अभद्रता से बात की व मुझे धमकी दी।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया लेकिन उनका ऐसा करना व्यर्थ गया।

पूजा ने कहा कि मैंने 100 नंबर पर शिकायत की। दूसरी ओर से किसी महिला ने बात की। उसने मुझे समीप के थाने जाने के लिए कहा और कहा कि वह इस सम्बंध में कुछ नहीं कर सकतीं। जब मैंने उन्हें बताया कि रात के एक बजने वाले हैं और मेरे लिए अकेले थाने जाना सम्भव नहीं है, तब उन्होंने बहुत अशिष्ट व्यवहार किया।

इस बीच इस नंबर से उन्हें लगातार फोन कॉल आते रहे। पूजा के पिता व फिल्मकार महेश भट्ट ने भी कहा कि उन्हें भी नौ जनवरी को रात 12.35 बजे इसी नंबर से फोन कॉल आया था।

उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingचेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन
मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आईपीएल-8 खिताब जीत लिया है। रविवार को खेले गए फाइनल में मुंबई ने दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को एकतरफा मुकाबले में 41 रन से करारी शिकस्त दी और कुल दूसरी बार चैंपियन बनीं।