रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 15:15 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दहशत इतनी कि आंखों में ही कट गई रात भूकंप के झटकों से फिर हिला नेपाल और उत्तर भारत, कई शहरों में कल स्कूल बंद रहेंगे नेपाल में फंसी भारतीय अंडर-14 टीम प्राथमिकता से स्वदेश लाई जाएगी भूकंप: भारत में 53 की मौत, परिजनों को दो लाख की अनुग्रह राशि  माउंट एवरेस्ट बेस कैंप से 17 शव बरामद, सैकड़ों फंसे 'मन की बात' में मोदी ने कहा, नेपाल का दुख, भारत का दुख भूकंप: एवरेस्ट पर गूगल के एक अधिकारी की मौत एयर इंडिया ने नेपाल के लिए उड़ानें बहाल की भूकंप : नेपाल से 550 भारतीयों को वायुसेना ने निकाला मून ने नेपाल के भीषण भूकंप पर दुख जताया
उम्र के मुताबिक भूमिका की खोज में हैं पूजा
मुम्बई, एजेंसी First Published:26-12-12 02:29 PM
Image Loading

पूजा भट्ट को बड़े पर्दे पर दिखे एक दशक बीत चुके हैं। वह कहती हैं कि अपनी उम्र के मुताबिक भूमिका पाने पर वह जरूर फिर से पर्दे पर दिखने की इच्छा रखती हैं।

पूरा ने वर्ष 1998 में ‘तमन्ना’ के साथ बतौर निर्माता नई पारी की शुरुआत की थी और फिर 2003 में फिल्म ‘पाप’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था।

पूजा ने कहा कि मैं अपनी उम्र के मुताबिक भूमिका चाहती हूं। मुझे 40 साल का होने पर गर्व है क्योंकि इस उम्र में मैंने अपनी आत्मा को पवित्र बनाए रखा है। मैं नहीं समझती कि बहुत सारे लोगों ने अपने व्यवसाय में इस तरह की सफलता हासिल की है।

‘‘ऐसे में अगर कोई मुझे मेरी उम्र के मुताबिक भूमिका देगा तो मैं उसे जरूर स्वीकार करूंगी। मैं भूमिका पाने के लिए खुद को उम्र से कम दिखाने की खातिर कोई कदम नहीं उठाना चाहती।’’

पूजा ने 1990 के दशक में कई फिल्मों में काम किया था। उनकी प्रमुख फिल्मों में ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘सर’, ‘बॉर्डर’, ‘जख्म’ शामिल हैं।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।