ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
किम के लिए खुश हैं हिल्टन
लॉस एंजेलिस, एजेंसी
First Published:03-01-13 10:54 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

हॉलीवुड हस्ती पेरिस हिल्टन ने किम कार्डेशियन के साथ आपसी झगड़ों को नजरअंदाज करते हुए कहा है कि वह उनके लिए खुश हैं। गौरतलब है कि किम मां बनने वाली हैं और उनके पुरुष मित्र कोन्ये वेस्ट सहित किम के घर वाले इस बात से काफी खुश हैं।

वेबसाइट ‘टीएमज़ेड डॉट काम’ के अनुसार जब लोगों ने हिल्टन को किम के मां बनने की खबर दी तो उन्होंने खुशी जाहिर की और कहा, वे दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं।

समान पेशे और जीवन शैली की वजह से हिल्टन (31) और किम (32) में पुरानी प्रतिस्पर्धा रही है। इसके बावजूद हाल ही में मियामी में एक मित्र द्वारा दी गई पार्टी में दोनों साथ देखी गईं।

इसी बीच किम के भाई रॉब कर्डेशियन ने भी किम के मां बनने की खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है। कोन्ये ने अटलांटिक शहर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान किम को ‘माई बेबी ममा’ कह कर सम्बोधित किया था।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°