शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 22:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आगरा में सिकंदरा बिचपुरी रोड के पास आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर सर्राफ को लूटा। सर्राफ दुकान से घर लौट रहा था।यूपीः मडराक इलाके में धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में आठ लोग हिरासत में लिए गए।
किम के लिए खुश हैं हिल्टन
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:03-01-13 10:54 AM
Image Loading

हॉलीवुड हस्ती पेरिस हिल्टन ने किम कार्डेशियन के साथ आपसी झगड़ों को नजरअंदाज करते हुए कहा है कि वह उनके लिए खुश हैं। गौरतलब है कि किम मां बनने वाली हैं और उनके पुरुष मित्र कोन्ये वेस्ट सहित किम के घर वाले इस बात से काफी खुश हैं।

वेबसाइट ‘टीएमज़ेड डॉट काम’ के अनुसार जब लोगों ने हिल्टन को किम के मां बनने की खबर दी तो उन्होंने खुशी जाहिर की और कहा, वे दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं।

समान पेशे और जीवन शैली की वजह से हिल्टन (31) और किम (32) में पुरानी प्रतिस्पर्धा रही है। इसके बावजूद हाल ही में मियामी में एक मित्र द्वारा दी गई पार्टी में दोनों साथ देखी गईं।

इसी बीच किम के भाई रॉब कर्डेशियन ने भी किम के मां बनने की खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है। कोन्ये ने अटलांटिक शहर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान किम को ‘माई बेबी ममा’ कह कर सम्बोधित किया था।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingडुमिनी के आलराउंड खेल से जीता दिल्ली
कप्तान जेपी डुमिनी ने अर्धशतक जड़ने के बाद चार विकेट भी चटकाए जिससे दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।