शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 15:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाकातदिल्ली: पीएम 6 सितंबर को करेंगे बदरपुर से फरीदाबाद तक चलने वाली मेट्रो का शुभारंभदिल्ली: तीन दिन से गायब दो साल के बच्चे का शव घर में मिला, हत्या की आशंका
किम के लिए खुश हैं हिल्टन
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:03-01-2013 10:54:21 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

हॉलीवुड हस्ती पेरिस हिल्टन ने किम कार्डेशियन के साथ आपसी झगड़ों को नजरअंदाज करते हुए कहा है कि वह उनके लिए खुश हैं। गौरतलब है कि किम मां बनने वाली हैं और उनके पुरुष मित्र कोन्ये वेस्ट सहित किम के घर वाले इस बात से काफी खुश हैं।

वेबसाइट ‘टीएमज़ेड डॉट काम’ के अनुसार जब लोगों ने हिल्टन को किम के मां बनने की खबर दी तो उन्होंने खुशी जाहिर की और कहा, वे दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं।

समान पेशे और जीवन शैली की वजह से हिल्टन (31) और किम (32) में पुरानी प्रतिस्पर्धा रही है। इसके बावजूद हाल ही में मियामी में एक मित्र द्वारा दी गई पार्टी में दोनों साथ देखी गईं।

इसी बीच किम के भाई रॉब कर्डेशियन ने भी किम के मां बनने की खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है। कोन्ये ने अटलांटिक शहर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान किम को ‘माई बेबी ममा’ कह कर सम्बोधित किया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकेरल में नया आशियाना बसाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन
क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने तटीय राज्य केरल में एक खूबसूरत और आलीशान खरीदने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।