रविवार, 23 नवम्बर, 2014 | 16:16 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सोनिया : गुजरात में कुपोषण की चर्चा नहींअच्छे दिन के लुभावने नारे दिये : सोनियासोनिया : भाजपा अधिकार छीन रही हैहम सबको साथ लेकर चलते हैं : सोनियासोनिया गांधी ने कहा, आज भी झारखंड में अंधेरा हैआज चुनाव प्रचार का आखिरी दिनझारखंड के गुमला में सोनिया गांधी की रैली
‘टेबल नंबर 21’ में मेरा किरदार निगेटिव नहीं : परेश
मुम्बई, एजेंसी First Published:23-12-12 04:13 PM
Image Loading

परेश रावल का कहना है कि ‘टेबल नंबर 21’ में उनका किरदार पूरी तरह निगेटिव नहीं है बल्कि राजीव खंडेलवाल और टीना के किरदार ज्यादा निगेटिव हैं।

62 वर्षीय परेश रावल ने शुक्रवार को यहां एक मुलाकात में कहा कि मेरा किरदार निगेटिव लग सकता है लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है इसके कई रुप सामने आने लगते हैं।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के किरदारों में अच्छाइयां और बुराइयां दोनों हैं और वे हालात के मारे हैं। परेश ने कहा कि ऐसा नहीं है कि सबसे वरिष्ठ अभिनेता होने की वजह से फिल्म की जि़म्मेदारी उनके कंधों पर है। उन्होंने कहा कि अगर कहानी और स्क्रिप्ट अच्छी है तो हमारी जिम्मेदारी कम हो जाती है। इसी तरह अगर निर्माता, कलाकार अच्छे हों तो भी जिम्मेदारी कम हो जाती है।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग फीजी में हुई है। राजीव और टीना इस फिल्म में नवविवाहित पति-पत्नी बने हैं। ये फिल्म 4 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 
 
 
टिप्पणियाँ