शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 22:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंडः गिरती ट्रेन देखने की चाहत में बच्चों ने खोल दी पटरियों की क्लिप।मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
'फिल्म के प्रचार के लिए जरूरी नहीं प्रमोशनल गाने'
मुंबई, एजेंसी First Published:02-12-2012 01:15:06 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अभिनेता परेश रावल प्रमोशनल गानों को फिल्म के प्रचार के लिए जरूरी नहीं समझते। हालांकि परेश ने हाल ही में अपनी आनेवाली फिल्म ‘टेबल नम्बर 21’ के प्रमोशनल गाने की शूटिंग पूरी की है।

परेश ने कहा कि फिल्म के प्रचार के लिए शायद यह मायने रखता हो लेकिन अभिनेता के रूप में मुझे इसकी जरूरत महसूस नहीं होती। मैं फिल्म का हिस्सा हूं, इस वजह से बहुत बचकर चलने के बावजूद मुझे यह करना पड़ा है।

फिल्म ‘टेबल नम्बर 21’ के बारे में परेश ने कहा कि यह फिल्म भावनाओं का अतिरेक है इसे रहस्य रोमांच कहना ठीक नहीं होगा।

फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। मुख्य किरदारों में राजीव खंडेलवाल और टीना देसाई हैं। फिल्म अगले साल 4 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingगावस्कर ने पुजारा की तारीफों के पुल बांधे
अपनी अच्छी तकनीक और शांत चित के कारण चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर अपने पांव जमाने में माहिर हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी इस युवा बल्लेबाज की आज जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने नाबाद शतक से भारत को संकट से उबारा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!