ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
भविष्य में लेखक बन सकते हैं परेश
मुम्बई, एजेंसी
First Published:22-12-12 04:21 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

खुद को एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता के तौर पर साबित कर चुके बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल अब लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहते हैं। वैसे उनकी फिल्मों का निर्देशन करने की फिलहाल कोई ख्वाहिश नहीं है।

फिल्म निर्देशन के सम्बंध में पूछे जाने पर परेश ने कहा कि मैंने ऐसा नहीं सोचा है। मैं ऐसा कर सकता हूं लेकिन अभी मुझे इस सम्बंध में कुछ नहीं पता है। अभी मैं ऐसी मानसिक अवस्था में नहीं हूं। मैं लिखना ज्यादा पसंद करूंगा क्योंकि निर्देशन मेहनत वाला काम है।

परेश ने अभी कुछ लिखना शुरू नहीं किया है, लेकिन भविष्य में इसकी शुरुआत हो सकती है।

अभिनय की दुनिया में अच्छे खासे अनुभव के बावजूद परेश नए निर्देशकों के साथ काम करने से नहीं कतराते। उन्होंने कहा कि नए निर्देशकों के साथ काम करते हुए मैं खुद को पूरी तरह उनके हवाले कर देता हूं। आप कितने अनुभवी हैं यह मायने नहीं रखता, निर्देशक का अपना दृष्टिकोण होता है। आपको निर्देशक की दृष्टि से काम करना होता है वरना बात बिगड़ने लगती है और यह फिल्म के लिए अच्छा नहीं है।

उनका मानना है कि स्पष्ट बातचीत के जरिए निर्देशक के साथ अच्छा रिश्ता रखा जा सकता है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°