मंगलवार, 26 मई, 2015 | 21:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली विधानसभा: विशेष सत्र में हंगामा, बीजेपी विधायक को बाहर निकाला  यूपी: गर्मी का कहर जारी, राहत के आसार नहीं इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति दुनिया कर रही हरमन की तारीफ, किसी ने भेजा कार्ड तो किसी ने फर्नीचर
मैं शाहिद को अपना दोस्ता मानता हूं: पंकज
मुम्बई, एजेंसी First Published:08-12-12 11:20 PM
Image Loading

प्रसिद्ध अभिनेता पंकज कपूर अभिनेता शाहिद कपूर को बेटे से ज्यादा अपना मित्र मानते हैं। पंकज ने कहा, ‘मैं शाहिद को अपना मित्र मानता हूं और कई बार मैं उससे सलाह लेता हूं, मैं उससे सुझाव लेता हूं क्योंकि आपको वर्तमान में घट रही चीजों के बारे में जानने की जरूरत होती है।’

उन्होंने कहा, ‘वह युवा है और बेहद प्रतिभाशाली लड़का है और उसका मन काफी संतुलित है। इसलिए कई बार वह बेहतरीन सुझाव के साथ मेरे पास आता है और मुझे इस बात पर गर्व है।’ पंकज का कहना है कि उनके पिता के साथ उनके ऐसे ही सम्बंध थे।

पंकज फिलहाल निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘मटरु की बिजली का मंडोला’ के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना है कि विशाल के साथ उनका रिश्ता सहजतापूर्ण है। ‘मटरु की बिजली का मंडोला’ में पंकज के अलावा इमरान खान, अनुष्का शर्मा, आर्य बब्बर और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं। यह 11 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।