शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 13:21 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
उमेश शुक्ला करेंगे पारिवारिक हास्य फिल्म का निर्देशन
मुंबई, एजेंसी First Published:10-12-12 06:04 PM
Image Loading

फिल्म 'ओ माइ गाड' के निर्देशक उमेश शुक्ला को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका वाली पारिवारिक हास्य फिल्म के  निर्देशन का प्रस्ताव मिला है। शुक्ला ने कहा कि इस बारे में बात चल रही है। अभी आधिकारिक रूप से कुछ भी तय नहीं हुआ है। फिलहाल मैं स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं।

शुक्ला ने कहा कि सिन्हा परिवार ने अपने बैनर के लिए एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए उनसे संपर्क किया है। यह एक मुद्दे पर आधारित पारिवारिक हास्य फिल्म होगी। सोनाक्षी फिल्म में मुख्य भूमिका में होगी। गौरतलब है कि सोनाक्षी के भाई लव भी अभिनय के  क्षेत्र में हैं, लेकिन शुक्ला के  अनुसार, पूरे सिन्हा परिवार को फिल्म में लेने की योजना नहीं है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड