बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 05:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
उमेश शुक्ला करेंगे पारिवारिक हास्य फिल्म का निर्देशन
मुंबई, एजेंसी First Published:10-12-12 06:04 PM
Image Loading

फिल्म 'ओ माइ गाड' के निर्देशक उमेश शुक्ला को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका वाली पारिवारिक हास्य फिल्म के  निर्देशन का प्रस्ताव मिला है। शुक्ला ने कहा कि इस बारे में बात चल रही है। अभी आधिकारिक रूप से कुछ भी तय नहीं हुआ है। फिलहाल मैं स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं।

शुक्ला ने कहा कि सिन्हा परिवार ने अपने बैनर के लिए एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए उनसे संपर्क किया है। यह एक मुद्दे पर आधारित पारिवारिक हास्य फिल्म होगी। सोनाक्षी फिल्म में मुख्य भूमिका में होगी। गौरतलब है कि सोनाक्षी के भाई लव भी अभिनय के  क्षेत्र में हैं, लेकिन शुक्ला के  अनुसार, पूरे सिन्हा परिवार को फिल्म में लेने की योजना नहीं है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड