शनिवार, 26 जुलाई, 2014 | 14:39 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बीजेपी के आवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप और बरेली शहर के विधायक भी मुरादाबाद जाते समय मिलक में गिरफ्तार।मीरगंज में कांठ जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया।कांठ को लेकर बरेली में हंगामा।कांठ मामलाः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी डीएम आवास पहुंचे।कुछ विधायक कांठ पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।सहारनपुर में कर्फ्यू लगा।सहारनपुर में दंगे जैसे हालात। थाने में सिपाही को गोली मारी।कांठ मामलाः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के घर पर पहरा।कांठ मामलाः सांसद राजेंद्र अग्रवाल घर में नजरबंद।सहारनपुर में दो गुटों में संघर्ष। चार लोगों को गोली लगी।
 
उमेश शुक्ला करेंगे पारिवारिक हास्य फिल्म का निर्देशन
मुंबई, एजेंसी
First Published:10-12-12 06:04 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

फिल्म 'ओ माइ गाड' के निर्देशक उमेश शुक्ला को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका वाली पारिवारिक हास्य फिल्म के  निर्देशन का प्रस्ताव मिला है। शुक्ला ने कहा कि इस बारे में बात चल रही है। अभी आधिकारिक रूप से कुछ भी तय नहीं हुआ है। फिलहाल मैं स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं।

शुक्ला ने कहा कि सिन्हा परिवार ने अपने बैनर के लिए एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए उनसे संपर्क किया है। यह एक मुद्दे पर आधारित पारिवारिक हास्य फिल्म होगी। सोनाक्षी फिल्म में मुख्य भूमिका में होगी। गौरतलब है कि सोनाक्षी के भाई लव भी अभिनय के  क्षेत्र में हैं, लेकिन शुक्ला के  अनुसार, पूरे सिन्हा परिवार को फिल्म में लेने की योजना नहीं है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°