रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
क्षेत्रीय सिनेमा में काम कर सहज महसूस करती हैं नीतू
पणजी, एजेंसी First Published:27-11-12 04:25 PM
Image Loading

लगभग एक साल से अधिक समय से हिन्दी फिल्मों में नजर नहीं आने वाली अभिनेत्री नीतू चन्द्रा ने कहा है कि वह क्षेत्रीय सिनेमा में काम कर के खुश हैं क्योंकि इसमें अधिक गुणवत्ता और सामग्री मिलती है।
   
अभिनेत्री नीतू ने बॉलीवुड की फिल्मों जैसे 'गरम मसाला', 'ओए लकी लकी ओए' और 'ट्रैफिक सिग्नल' में काम किया है। उनकी अंतिम प्रदर्शित फिल्म 'कुछ लव जैसा' बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकी थी।
   
नीतू तमिल और तेलगू सिनेमा में भी काम कर रही है। इसके अलावा वह होम स्वीट होम शीर्षक वाली यूनानी फिल्म में काम कर रही हैं।
   
नीतू ने बताया कि छह साल के दौरान मैनें अच्छी फिल्मों में काम किया है और मैं गिनती पर ध्यान नहीं देती। गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाले लोगों को बार-बार मौका नहीं मिलता है। ऐसे में मैं अपनी पसंद को लेकर सावधान रहता हूं। आज क्षेत्रीय सिनेमा में और अधिक सामग्री मिलती है।
   
43वें अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्मोत्सव से इतर चंद्रा ने बताया कि वह एक तमिल और यूनानी फिल्म में काम कर रही हैं। इन फिल्मों में काम करके वह खुश हैं। मैं ऐसा व्यवसायिक सिनेमा नहीं कर सकती जिसमें मुझे पूरा संतोष भी नहीं मिले।
 
 
 
टिप्पणियाँ