फोटो गैलरी

Hindi News'पत्रकार जेडे' की बायोपिक में आमिर के साथ देखेंगी एम्मा वॉटसन

'पत्रकार जेडे' की बायोपिक में आमिर के साथ देखेंगी एम्मा वॉटसन

निर्देशक नंदिता सिंघा  अंग्रेजी अखबार मिड डे के क्राइम रिपोर्टर जे. डे के हत्याकांड पर आधारित एक फिल्म बनाने वाली हैं। जे डे को 2011 में गोली मार दी गई थी। जे डे को मुंबई के पवई इलाके में...

'पत्रकार जेडे' की बायोपिक में आमिर के साथ देखेंगी एम्मा वॉटसन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jul 2015 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्देशक नंदिता सिंघा  अंग्रेजी अखबार मिड डे के क्राइम रिपोर्टर जे. डे के हत्याकांड पर आधारित एक फिल्म बनाने वाली हैं। जे डे को 2011 में गोली मार दी गई थी। जे डे को मुंबई के पवई इलाके में मोटरसाइकिल सवारों ने तब गोली मारी जब वो मुंबई पुलिस और अंडरवर्ल्ड के रिश्तों पर स्टोरी कर रहे थे।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए नंदिता ने आमिर खान को अप्रोच किया था। आमिर ने न सिर्फ यह फिल्म कर रहें हैं बल्कि इस फिल्म के लिए उन्होंने डेट्स भी फाइनल कर दी हैं।

लेकिन फिल्म की फीमेल लीड अभी तक फाइनल नहीं हुई हैं। खबरों की माने तो नंदिता ने ब्रिटिश अभिनेत्री एम्मा वॉटसन को इस रोल के लिए अप्रोच किया है। 

सूत्र ने यह भी साफ किया कि भले ही आमिर खान और एम्मा वॉटसन साथ में इस फिल्म में काम करेंगे लेकिन वो दोनों एक भी सीन में साथ में नहीं दिखेंगे। आमिर खान फिल्म में लीड रोल अदा करेंगे वहीं एम्मा उनके मर्डर को दुनिया के सामने लाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें