रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 08:25 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
गंभीर नहीं, भूमि घोटाले के बारे में हैं ‘मटरू..’: भारद्वाज
मुम्बई, एजेंसी First Published:09-01-13 04:16 PM
Image Loading

आने वाली फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ भूमि घोटाला मुद्दे पर आधारित है, लेकिन निर्देशक विशाल भारद्वाज का कहना है कि फिल्म का लहजा बिल्कुल भी गम्भीर नहीं है। 

विशाल (52वर्ष) ने सोमवार को फिल्म के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि फिल्म का विषय भूमि घोटाला मुद्दे पर आधारित है लेकिन मैंने इसे किसी पर भी व्यक्तिगत नहीं कया है।

उन्होंने कहा कि यह हर बड़े राज्य में हो चुका है। हमने फिल्म में इस गम्भीर मुद्दे में थोड़ा मनोरंजन तत्व डाल दिया है। इसलिए फिल्म का लहजा गम्भीर नहीं है, लेकिन इसमें उठाए गए मुद्दे बहुत गम्भीर है।

विशाल ने बताया कि यह एक व्यंग्य और हास्य फिल्म है। आप इसे राजनीतिक हास्य फिल्म कह सकते हैं। इसी महीने की 11 तारीख को रिलीज हो रही ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में इमरान खान, अनुष्का शर्मा, शबाना आजमी और पंकज कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

खबरें थी कि फिल्म में मटरू के किरदार के लिए अजय देवगन विशाल की पहली पसंद थे, लेकिन इसके विपरीत वह मानते हैं कि इस भूमिका को इमरान से अच्छा कोई नहीं निभा सकता था।

उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा हुआ, क्योंकि इमरान से अच्छा ये किरदार कोई नहीं निभा सकता था।
 
 
 
टिप्पणियाँ