सोमवार, 15 सितम्बर, 2014 | 09:32 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मंत्रालयों का लक्ष्य 10 प्रतिशत और बढ़ा दिया मनमोहन सिंह की बेटी ने माता-पिता पर किताब जारी की अमेठी राजघराने का विवाद सड़क पर आया, सिपाही की मौत अमेठी राजघराने का विवाद सड़क पर आया, सिपाही की मौत अमेठी राजघराने का विवाद सड़क पर आया, सिपाही की मौत जानवरों को मारने के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान का आह्वान चुनाव के बाद होगा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का फैसला: भाजपा  मांझी ने कहा, लोग मुझे पागल कहेंगे, उनकी परवाह नहीं मांझी ने कहा, लोग मुझे पागल कहेंगे, उनकी परवाह नहीं मांझी ने कहा, लोग मुझे पागल कहेंगे, उनकी परवाह नहीं
 
शादी के बाद बेहद खुश हैं करीना
मुम्बई, एजेंसी
First Published:11-12-12 08:07 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

फिल्म निर्देशक एवं नृत्य निर्देशक फराह खान का मानना है कि करीना कपूर शादी के बाद और भी ज्यादा प्रसन्न नजर आ रही हैं। फराह ने ‘दबंग 2’ में करीना पर फिल्माए गए गाने ‘फेविकोल से’ का नृत्य निर्देशन किया है। फराह एवं करीना इससे पहले भी कई बार एक साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन फराह का मानना है कि दोनों के सम्बंध इस गाने की शूटिंग के बाद से और भी मजबूत हुए हैं।

फराह मंगलवार को एक टीवी चैनल की शुरुआत के अवसर पर कहा, ‘करीना के साथ मेरे सम्बंध इस गाने के बाद और भी अच्छे हो गए हैं। वह शादी के बाद बहुत प्रसन्न दिख रही हैं।’ फराह के अनुसार शूटिंग के दौरान करीना एवं सलमान का रवैया बेहद सहयोगात्मक रहा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°