बुधवार, 27 मई, 2015 | 15:20 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: बरेलवी और देवबंदी विवाद के चलते कुतुबखाना मस्ज़िद पर ताले।डीएम की बुलाई बैठक में लंबी वार्ता के बाद भी नहीं बनी सहमति।
'मिनाज के झगड़े से बढ़ेगी अमेरिकन आयडल की रेटिंग'
लॉस एंजिलिस, एजेंसी First Published:09-01-13 11:09 AM
Image Loading

पॉप स्टार मारिया कैरी को लगता है कि रियलिटी शो अमेरिकन आयडल में गायिका निकी मिनाज के साथ हुए उनके झगड़े से कार्यक्रम की दर्शक संख्या बढ़ जाएगी।
   
कैरी और मिनाज इस कार्यक्रम के निर्णायकों में शामिल हैं। पिछले साल अक्टूबर में कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान मिनाज और उनके बीच झगड़ा हो गया था और मिनाज ने गुस्से में कैरी को गोली मारने की धमकी दी थी। इसके बाद कार्यक्रम की शूटिंग रोकनी पड़ी थी।
   
एबीसी न्यूज की खबर के अनुसार 42 वर्षीय कैरी ने कहा कि इस झगड़े के बाद वह खुद को असुरक्षित महससू करने लगी और उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए और लोग रख लिए।
   
कैरी ने कहा कि इस ड्रामे से कार्यक्रम को फायदा होगा। कोई ऐसे ही कहीं भी किसी को धमकी दे देता है। मैं एक पशेवर कलाकार हूं। मैं इस तरह के माहौल में काम करने की आदी नहीं हूं। इस कार्यक्रम का नया संस्करण इस साल 16 जनवरी से शुरू होगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।