बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
'मिनाज के झगड़े से बढ़ेगी अमेरिकन आयडल की रेटिंग'
लॉस एंजिलिस, एजेंसी First Published:09-01-13 11:09 AM
Image Loading

पॉप स्टार मारिया कैरी को लगता है कि रियलिटी शो अमेरिकन आयडल में गायिका निकी मिनाज के साथ हुए उनके झगड़े से कार्यक्रम की दर्शक संख्या बढ़ जाएगी।
   
कैरी और मिनाज इस कार्यक्रम के निर्णायकों में शामिल हैं। पिछले साल अक्टूबर में कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान मिनाज और उनके बीच झगड़ा हो गया था और मिनाज ने गुस्से में कैरी को गोली मारने की धमकी दी थी। इसके बाद कार्यक्रम की शूटिंग रोकनी पड़ी थी।
   
एबीसी न्यूज की खबर के अनुसार 42 वर्षीय कैरी ने कहा कि इस झगड़े के बाद वह खुद को असुरक्षित महससू करने लगी और उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए और लोग रख लिए।
   
कैरी ने कहा कि इस ड्रामे से कार्यक्रम को फायदा होगा। कोई ऐसे ही कहीं भी किसी को धमकी दे देता है। मैं एक पशेवर कलाकार हूं। मैं इस तरह के माहौल में काम करने की आदी नहीं हूं। इस कार्यक्रम का नया संस्करण इस साल 16 जनवरी से शुरू होगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड