सोमवार, 25 मई, 2015 | 08:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'आप' के सौ दिन, केजरीवाल करेंगे कनाट प्‍लेस में बैठक नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार जानिए आखिर कैसे रोहित के लिए फिर लकी साबित हुआ ईडन गार्डन मोदी सरकार को केजरीवाल से एलर्जी: सिसोदिया  चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी
बिग ब्रदर में नहीं आ रही हैं प्राइस
लंदन, एजेंसी First Published:30-12-12 11:00 AM
Image Loading

पूर्व मॉडल केटी प्राइज ने सेलिब्रिटी बिग ब्रदर की आगामी सीरीज़ में भाग लेने से इंकार कर दिया है। डिजिटल स्पाई की खबर में कहा गया है कि 34 वर्षीय कैटवॉक क्वीन के बारे में चर्चा थी कि वह अपने मित्र और एक्स फैक्टर के प्रतिभागी रेलान क्लार्क के साथ सेलिब्रिटी बिग ब्रदर में भाग लेंगी।
   
बहरहाल, निर्माताओं ने इस जोड़ी को मिलती जुलती पाया। शायद यही वजह है कि केटी ने शो में न आने का फैसला किया।
   
खबर के अनुसार, सेलिब्रिटी बिग ब्रदर के संभावित प्रतिभागियों की सूची में केटी का नाम हमेशा सबसे ऊपर रहा है। एक कड़ी में उनके पूर्व सहयोगी एलेक्स रीड और डेन बोवेर्स भी थे। शो में एलेक्स विजयी रहे थे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड