शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 08:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत
ऑस्कर के लिए नामांकन एक सपना : केटी
लंदन, एजेंसी First Published:04-01-13 11:15 AM
Image Loading

पॉप स्टार केटी पेरी इन दिनों इस उधेड़बुन में हैं कि फिल्म पॉर्ट ऑफ मी 3डी के उनके गीत वाइड अवेक के लिए उन्हें ऑस्कर की खातिर नामांकित किया जाएगा या नहीं।
   
कॉन्टैक्ट म्यूजिक की खबर में कहा गया है कि यह गीत केटी की पिछले साल आई कॉन्सर्ट फिल्म केटी पेरी : पार्ट ऑफ मी 3 डी के लिए लिखा गया था। इसे अकैडमी अवॉर्ड के लिए ओरीजनल सॉन्ग श्रेणी में नामांकन मिल सकता है।
   
केटी ने कहा मेरे लिए यह एक सपना जैसा होगा। जब मैं बड़ी हो रही थी और संगीत पर काम कर रही थी तो ग्रैमी जीतना मेरे लिए एक सपना था। लेकिन ऑस्कर तो बहुत बड़ी बात है।
   
वर्ष 2013 के लिए ऑस्कर पुरस्कारों की खातिर नामांकन का ऐलान दस जनवरी को किया जाएगा और समारोह 24 फरवरी को आयोजित होगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड