शुक्रवार, 28 नवम्बर, 2014 | 18:50 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हल्द्वानी में मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव
स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाएंगी करिश्मा
मुंबई, एजेंसी First Published:15-12-12 03:35 PM
Image Loading

फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर स्तन कैंसर के लिए जागरूकता फैलाएंगी और वह 16 दिसंबर को यहां पिंकाथन 2012 दौड़ कार्यक्रम को झंडी दिखा कर रवाना करेंगी।
   
स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए महिलाओं की दौड़ पिंकाथन 2012 का आयोजन वीमेन कैंसर इनिशिएटिव के साथ मिल कर पहली बार मुंबई में आयोजित की जा रही है। इस दौड़ को तीन श्रेणी दस, पांच और तीन किलोमीटर में बांटा गया है।
   
करिश्मा ने एक बयान में बताया कि मुझे लगता है कि स्तन कैंसर के बारे में जानने के लिए यह काफी महत्वपूर्ण है। अगर इसका शुरूआती चरण में पता लगा लिया जाता है तो इसका इलाज संभव है और कैंसर के बाद भी जीवन बचया जा सकता है। एक महिला के तौर पर मैं इस अभियान से जुड़ कर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि 16 तारीख को वहां सभी महिलाएं पहुंचेंगी।
   
पहले ही 1500 से अधिक मुंबई की महिलाओं ने अपना पंजीकरण करवा रखा है और स्तन कैंसर मरीजों के लिए धन एकटठा करने के वास्ते दौड़ में शामिल होने की पुष्टि की है। इस दौड़ में मनोरंजन जगत के चेहरे जैसे वीजे अनुषा डान्डेकर, अभिनेत्री तारा शर्मा और मॉडल-अभिनेत्री लीजा हेडेन ने इसमें भाग लेने की पुष्टि की है।

 
 
 
टिप्पणियाँ