बुधवार, 17 सितम्बर, 2014 | 15:02 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का प्लेन अहमदाबाद पहुंचा।सारदा घोटालाः सीबीआई पूछताछ से गुजरे असम के पूर्व पुलिस महानिदेशक शंकर बरूआ ने कथित रूप से खुद को गोली मारकर अपनी जान दी: पुलिस।पश्चिम बंगाल सीमा पर नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान कोबरा का जवान शहीद।पश्चिम बंगाल बार्डर पर नक्सलियों से मुठभेड़, सीआरपीएफ जवान घायल।
 
सैफ के साथ 'तलाश' देखेंगी करीना
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:02-12-12 01:22 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अपनी फिल्म 'तलाश' देखने की योजना बना रही हैं। आमिर खान और रानी मुखर्जी अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
     
इस फिल्म में एक भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा कि सैफ यह फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। करीना ने कहा कि इस साल मैंने बड़े पर्दे पर 'एक मैं और एक तू' या 'तलाश' नहीं देखी है क्योंकि मैं दोनों फिल्मों के लिए बहुत नर्वस थी। सैफ के लखनऊ से लौटने पर मैं 10 दिसंबर को यह फिल्म देखूंगी।
     
सैफ फिलहाल लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म 'बुलेट राजा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। करीना ने कहा कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं क्योंकि उन्हें आमिर का काम बहुत पसंद हैं और उन्हें ज़ोया और रीमा में बहुत भरोसा है। वह बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखते लेकिन वह इस फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं। मैं संभवत: उनके साथ यह फिल्म देखूंगी।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°