रविवार, 21 दिसम्बर, 2014 | 15:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्युत कानून का उल्लंघन करने वाली कंपनियों पर एक करोड़ रुपये जुर्माने के पक्ष में सरकारपेशावर नरसंहार के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सभी आतंकवादी समूहों को निशाना बनाने का संकल्प लिया
सैफ के साथ 'तलाश' देखेंगी करीना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-12-12 01:22 PM
Image Loading

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अपनी फिल्म 'तलाश' देखने की योजना बना रही हैं। आमिर खान और रानी मुखर्जी अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
     
इस फिल्म में एक भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा कि सैफ यह फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। करीना ने कहा कि इस साल मैंने बड़े पर्दे पर 'एक मैं और एक तू' या 'तलाश' नहीं देखी है क्योंकि मैं दोनों फिल्मों के लिए बहुत नर्वस थी। सैफ के लखनऊ से लौटने पर मैं 10 दिसंबर को यह फिल्म देखूंगी।
     
सैफ फिलहाल लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म 'बुलेट राजा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। करीना ने कहा कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं क्योंकि उन्हें आमिर का काम बहुत पसंद हैं और उन्हें ज़ोया और रीमा में बहुत भरोसा है। वह बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखते लेकिन वह इस फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं। मैं संभवत: उनके साथ यह फिल्म देखूंगी।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड