शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 07:11 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
सैफ के साथ 'तलाश' देखेंगी करीना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-12-12 01:22 PM
Image Loading

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अपनी फिल्म 'तलाश' देखने की योजना बना रही हैं। आमिर खान और रानी मुखर्जी अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
     
इस फिल्म में एक भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा कि सैफ यह फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। करीना ने कहा कि इस साल मैंने बड़े पर्दे पर 'एक मैं और एक तू' या 'तलाश' नहीं देखी है क्योंकि मैं दोनों फिल्मों के लिए बहुत नर्वस थी। सैफ के लखनऊ से लौटने पर मैं 10 दिसंबर को यह फिल्म देखूंगी।
     
सैफ फिलहाल लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म 'बुलेट राजा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। करीना ने कहा कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं क्योंकि उन्हें आमिर का काम बहुत पसंद हैं और उन्हें ज़ोया और रीमा में बहुत भरोसा है। वह बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखते लेकिन वह इस फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं। मैं संभवत: उनके साथ यह फिल्म देखूंगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड