शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 21:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
‘द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलूहा हमारे लिए महत्वपूर्ण'
मुम्बई, एजेंसी First Published:29-12-12 02:53 PM
Image Loading

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करन जौहर लोकप्रिय किताब ‘इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा’ पर फिल्म बना रहे हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म उनके बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

लेखक अमीष त्रिपाठी की किताब ‘ओथ ऑफ द वायुपुत्रस’ के लोकार्पण पर करन ने कहा कि मेरे लिए यह किसी भी दूसरी फिल्म की तरह नहीं है। यह धर्मा प्रोडक्शन में व्यापक बदलाव ला सकती है।
 
किताब एक तिब्बती शरणार्थीं शिव के विषय में है। शिव को मेलुहा ले जाया जाता है। मेलुहा के राजा का विश्वास है के बाहर से कोई योद्धा आकर उसके राज्य को बचाएगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड