फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी जगह मजबूत करनी थी कीकू

अपनी जगह मजबूत करनी थी: कीकू

हास्य कलाकार कीकू शारदा ने टेलीविजन धारावाहिक ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘पलक’ की भूमिका से दर्शकों को खूब गुदगुदाया है। उनका कहना है कि शो से सुनील ग्रोवर के जाने के बाद...

अपनी जगह मजबूत करनी थी: कीकू
एजेंसीSun, 18 May 2014 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

हास्य कलाकार कीकू शारदा ने टेलीविजन धारावाहिक ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘पलक’ की भूमिका से दर्शकों को खूब गुदगुदाया है। उनका कहना है कि शो से सुनील ग्रोवर के जाने के बाद उन्हें दृश्यों को अधिक आकर्षक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

शो में कीकू और सुनील ने ‘पलक’ और ‘गुत्थी’ के रूप में एक लाजवाब जोड़ी बनाई थी। उनके काम को दर्शकों से जबर्दस्त सराहना मिली थी। सुनील द्वारा शो छोड़ जाने के बाद कीकू ने शो के मेजबान कपिल शर्मा के साथ इसको मजबूत बनाया।

कीकू ने बताया, ‘सुनील नहीं थे तो मुझे अपनी जगह मजबूत करनी थी। मेरा काम लोगों का मनोरंजन करना है और मैं अपने किरदार (पलक) के साथ जो कर सकता था, करना चाहता था।’ उन्होंने कहा, ‘सुनील ग्रोवर एक बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता और प्यारे दोस्त भी हैं।’

कीकू रुपहले पर्दे पर ‘फिर हेरा फेरी’ (2006) और ‘नो प्रोब्लम’ (2010) सरीखी फिल्मों में भी अपना अभिनय कौशल दिखा चुका है। वह और फिल्में करने के लिए तैयार हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें