मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 20:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    कलाम के सम्मान में संसद दो दिनों के लिए स्थगित, मंत्रिमंडल ने शोक जताया बढ़ चला बिहार कार्यक्रम को हाईकोर्ट का झटका, ऑडियो-विडियो प्रदर्शन पर रोक CCTV में कैद हुए गुरदासपुर हमले के गुनहगार, AK-47 लिए सड़कों पर घूमते दिखे आतंकी साड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये PM मोदी 29 जुलाई से बाजार में आएगा माइक्रोसॉफ्ट ओएस विंडोज-10  पीएम मोदी ने दी कलाम को श्रद्धांजलि, बोले- भारत ने खोया अपना रत्न कलाम का अंतिम संस्कार रामेश्वरम में होगा, पीएम मोदी सहित कई हस्तियों के पहुंचने की संभावना अग्नि की सफलता का श्रेय कलाम ने इंदिरा की दूरदर्शिता को दिया था याकूब मामले पर सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीच मतभेद, अब बड़ी बेंच में होगी सुनवाई सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुटटी नहीं
संघर्ष का दौर समाप्त, असल यात्रा शुरू: कंगना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-2012 03:44:32 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अदाकारा कंगना राणावत ने कहा है कि उनके संघर्ष का दौर खत्म हो चुका है और उनकी यात्रा अभी शुरू हुई है। उन्होंने छह साल पहले अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की थी। फिल्म उद्योग में बाहरी होने के बावजूद कंगना ने अपनी सफल छाप छोड़ी थी।
    
कंगना ने 2006 में अनुराग बसु की गैंगस्टर से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि मेरा सफर काफी बड़ा रहा है। यह संघर्ष और सराहना का मिश्रण है। लेकिन ऐसा समय अभी आया है जब मैं कह सकती हूं कि मैं अपने काम का लुत्फ उठा रही हूं। शुरू में, काफी संघर्ष था, लेकिन अब मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं जो मैं चाहती हूं।
    
निर्देशक विकास बहल की क्वीन फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी में मौजूद कंगना का कहना है कि उनके पास कभी भूमिकाओं की कमी नहीं रही, लेकिन उन्हें उनके मनपसंद रोल नहीं मिल रहे थे और कुछ खास तरह की भूमिकाएं ही मिल रही थीं।
    
उन्होंने कहा कि हर किसी का संघर्ष अलग-अलग तरह का होता है। कुछ लोगों को काम न मिलने के कारण संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन मेरा संघर्ष यह था कि मुझे सही फिल्में नहीं मिल रही थीं। गैंगस्टर के बाद मेरे पास कुछ खास तरह की भूमिकाओं के ही ऑफर आते थे, चाहे वह लाइफ इन ए मेट्रो हो या फिर फैशन या कोई अन्य फिल्म।
   
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का कहना है कि एक समय था जब फिल्म निर्माता उनकी छवि के कारण बहुत सी रोचक भूमिकाओं के लिए उनके नाम पर विचार तक नहीं करते थे। कंगना को अपनी नवीनतम फिल्म क्वीन को लेकर पूरा भरोसा है, जो दिल्ली की एक लड़की के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है।
   
उन्होंने कहा कि फिल्म में मैं दिल्ली के लाजपत नगर की रहने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं जिसकी शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से हो जाती है, लेकिन बाद में समस्याएं शुरू हो जाती हैं। यह उस लड़की की जीवन यात्रा के बारे में है कि अलगाव के बाद वह जीवन में आने वाली परिस्थितियों से कैसे निपटती है।
   
क्वीन के अलावा उनके पास अगले साल रिलीज होने जा रही तीन और फिल्में शूटआउट एट वडाला, आई लव न्यूयॉर्क और कृष 3 भी हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड