शुक्रवार, 18 अप्रैल, 2014 | 11:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    वाराणसी में अरविंद केजरीवाल का हुआ जोरदार विरोध  बेटे के हत्यारे को मां ने फांसी से बचाया शाह को मिली उत्तर प्रदेश में प्रचार करने की इजाजत  मुलायम का दावा, बोले मोदी कभी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री  सीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा ईदी अमीन, हिटलर, मुसोलिनी की तरह हैं मोदी: सिंघवी उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल और छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड मतदान राजग की सरकार बनी तो सिर्फ मोदी प्रधानमंत्री: राजनाथ राहुल बतायें लोगों को कौन बना रहा मूर्ख: भाजपा मोदी मुठभेड़ मुख्यमंत्री और झूठ बोलने के आदी: चिदंबरम
 
संघर्ष का दौर समाप्त, असल यात्रा शुरू: कंगना
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:25-12-12 03:44 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

अदाकारा कंगना राणावत ने कहा है कि उनके संघर्ष का दौर खत्म हो चुका है और उनकी यात्रा अभी शुरू हुई है। उन्होंने छह साल पहले अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की थी। फिल्म उद्योग में बाहरी होने के बावजूद कंगना ने अपनी सफल छाप छोड़ी थी।
    
कंगना ने 2006 में अनुराग बसु की गैंगस्टर से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि मेरा सफर काफी बड़ा रहा है। यह संघर्ष और सराहना का मिश्रण है। लेकिन ऐसा समय अभी आया है जब मैं कह सकती हूं कि मैं अपने काम का लुत्फ उठा रही हूं। शुरू में, काफी संघर्ष था, लेकिन अब मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं जो मैं चाहती हूं।
    
निर्देशक विकास बहल की क्वीन फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी में मौजूद कंगना का कहना है कि उनके पास कभी भूमिकाओं की कमी नहीं रही, लेकिन उन्हें उनके मनपसंद रोल नहीं मिल रहे थे और कुछ खास तरह की भूमिकाएं ही मिल रही थीं।
    
उन्होंने कहा कि हर किसी का संघर्ष अलग-अलग तरह का होता है। कुछ लोगों को काम न मिलने के कारण संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन मेरा संघर्ष यह था कि मुझे सही फिल्में नहीं मिल रही थीं। गैंगस्टर के बाद मेरे पास कुछ खास तरह की भूमिकाओं के ही ऑफर आते थे, चाहे वह लाइफ इन ए मेट्रो हो या फिर फैशन या कोई अन्य फिल्म।
   
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का कहना है कि एक समय था जब फिल्म निर्माता उनकी छवि के कारण बहुत सी रोचक भूमिकाओं के लिए उनके नाम पर विचार तक नहीं करते थे। कंगना को अपनी नवीनतम फिल्म क्वीन को लेकर पूरा भरोसा है, जो दिल्ली की एक लड़की के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है।
   
उन्होंने कहा कि फिल्म में मैं दिल्ली के लाजपत नगर की रहने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं जिसकी शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से हो जाती है, लेकिन बाद में समस्याएं शुरू हो जाती हैं। यह उस लड़की की जीवन यात्रा के बारे में है कि अलगाव के बाद वह जीवन में आने वाली परिस्थितियों से कैसे निपटती है।
   
क्वीन के अलावा उनके पास अगले साल रिलीज होने जा रही तीन और फिल्में शूटआउट एट वडाला, आई लव न्यूयॉर्क और कृष 3 भी हैं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingनई पौध भी प्रचार के जरिए बना रही पहचान
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार में राजनीतिक परिवारों के बाल-बच्चे भी शामिल हो रहे हैं। वे प्रचार के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बना रहे हैं।
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°