शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 15:15 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली सरकार ने कई उत्पादों पर वैट 5% तक घटायाआईजीआई एअरपोर्ट कर्मचारी को अंदर के बस ने कुचला, आईसीयू में इलाज जारी, गंभीर
जरूरी है प्रतिस्पर्धा और सह-अस्तित्व: कमल हासन
चेन्नई, एजेंसी First Published:31-12-2012 03:01:03 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने कहा है कि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा व सह-अस्तित्व का होना महत्वपूर्ण है। वह डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सेवा प्रदाताओं से अपनी नई फिल्म 'विश्वरूपम' के प्रदर्शन के लिए मिले सहयोग से खुश हैं।

कमल ने कहा कि तथ्य यह है कि सभी डीटीएच प्रदाताओं ने मेरी फिल्म में रुचि दिखाई और एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा के बावजूद मेरी फिल्म के समर्थन में एक साथ आगे आए, जो इस बात का सबूत है कि लोग प्रतिस्पर्धा करते हुए सह-अस्तित्व में रह सकते हैं।

उन्होंने कहा कि रजनीकांत और मैं कड़े प्रतिस्पर्धी हैं लेकिन फिर भी हम हमारी प्रतिस्पर्धा को घर तक नहीं ले जाते। यही वजह है कि इतने सालों के दौरान हमारा अच्छा रिश्ता बना रहा।

'विश्वरूपम' दो भाषाओं में बनी मारधाड़ व रोमांच से भरपूर फिल्म है, जो 10 जनवरी, 2013 को डीटीएच पर प्रदर्शित हो रही है। इसके एक दिन बाद थियेटरों में इसका प्रदर्शन होगा।

58 वर्षीय कमल ने इस फिल्म को लिखा भी है और इसका निर्माण व निर्देशन भी किया है। फिल्म में खुद कमल और पूजा कुमार व आंद्रेई जेरेमी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। राहुल बोस व शेखर कपूर भी इसमें नजर आएंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingत्रिकोणीय सीरीज में उन्मुक्त चंद को भारत-ए की कमान
भारत अंडर-19 विश्वकप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ऑस्ट्रेलिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पांच अगस्त से शुरू हो रही त्रिकोणीय सीरीज में भारत-ए की कप्तानी संभालेंगे जबकि अंबाती रायुडू दक्षिण अफीका-ए के खिलाफ दो गैर आधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम का नेतृत्व करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड