शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 01:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी
जरूरी है प्रतिस्पर्धा और सह-अस्तित्व: कमल हासन
चेन्नई, एजेंसी First Published:31-12-12 03:01 PM
Image Loading

अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने कहा है कि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा व सह-अस्तित्व का होना महत्वपूर्ण है। वह डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सेवा प्रदाताओं से अपनी नई फिल्म 'विश्वरूपम' के प्रदर्शन के लिए मिले सहयोग से खुश हैं।

कमल ने कहा कि तथ्य यह है कि सभी डीटीएच प्रदाताओं ने मेरी फिल्म में रुचि दिखाई और एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा के बावजूद मेरी फिल्म के समर्थन में एक साथ आगे आए, जो इस बात का सबूत है कि लोग प्रतिस्पर्धा करते हुए सह-अस्तित्व में रह सकते हैं।

उन्होंने कहा कि रजनीकांत और मैं कड़े प्रतिस्पर्धी हैं लेकिन फिर भी हम हमारी प्रतिस्पर्धा को घर तक नहीं ले जाते। यही वजह है कि इतने सालों के दौरान हमारा अच्छा रिश्ता बना रहा।

'विश्वरूपम' दो भाषाओं में बनी मारधाड़ व रोमांच से भरपूर फिल्म है, जो 10 जनवरी, 2013 को डीटीएच पर प्रदर्शित हो रही है। इसके एक दिन बाद थियेटरों में इसका प्रदर्शन होगा।

58 वर्षीय कमल ने इस फिल्म को लिखा भी है और इसका निर्माण व निर्देशन भी किया है। फिल्म में खुद कमल और पूजा कुमार व आंद्रेई जेरेमी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। राहुल बोस व शेखर कपूर भी इसमें नजर आएंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड