गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 16:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद में बीए और बीएससी के छात्र देते थे लूट की वारदात को अंजाम। ठाकुरद्वारा पुलिस ने पकड़ा ऐसे लुटेरों का गिरोह। तीन लुटेरे पकड़े दस वारदातों का खुलासा।धनबाद: झरिया की सेल चितपुर कोलियरी के डीजी प्लांट का ताला तोड़कर हजारों के सामान की चोरी कर ली गई है।झारखंड: साहिबगंज के उधवा में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र में लाखों की चोरी हो गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।गोड्डा जिले के महागामा स्थित मोतीचक भाजपुर बहियार में गुरुवार को 16 वर्षीय लड़की का शव मिला है। शव धान के खेत में पड़ा था। शव की पहचान नहीं हो सकी है। लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है।गिरिडीह के धनवार में गुरुवार को एक व्यक्ति ने चाकू घोंप कर पत्नी की हत्या कर दी। उसने खुद को भी चाकू मार कर जख्मी कर लिया। महिला उसकी दूसरी पत्नी थी।झारखंड: कहलगांव एनटीपीसी में खराबी, संताल के तीन जिलों में बिजली बंदआगरा में सोशल मीडिया पर एक धर्म के खिलाफ लिखी एक पोस्ट से शम्शाबाद इलाके में तनावउत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आलोक रंजन बिजली की समस्या के मुद्दे पर दोपहर 3.30 बजे सभी जिलाधिकारियों के साथ VC करेंगे।मुरादाबाद एसएसपी ने दो सिपाहियों को किया निलंबित। दोनों पर मंडी चौक पुलिस चौकी के अंदर बिजली विभाग के कर्मचारी से साथ कुकर्म के प्रयास का आरोप था। कर्मचारी का वीडियो बनाकर व्हाट्सअप पर भी भेजा था।अमरोहा: शहर के कल्यानपुरा रोड पर स्थित रुई कारखाने में मशीन में आकर युवक की मौत। मृतक सैदनगली थाना इलाके के अफजलपुर का रहनेवाला है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया।रांची: हजारीबाग के बड़कागांव का हल्का कर्मचारी अजय सिंह, जिसे गुरुवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने पांच हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।अमरोहा: मंडी धनौरा थाने के गांव चुचैलाकला में बीती रात प्रेमिका के बुलावे पर उसके घर पहुंचे प्रेमी को पड़ोसियों ने बनाया बंधक। सुबह युवक के परिजनों को बुलाकर निकाह कर साथ भेजी युवती।रांची: गोविंदपुर-साहिबगंज सड़क पर बस पलटी, एक दर्जन से अधिक घायल
मध्यवर्गीय भारतीय युवा की कहानी है काई पो चे: अभिषेक
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-2012 03:02:03 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्में बेशक दोस्ती और संबंधों पर आधारित रही हों्र लेकिन उनकी आगामी फिल्म काई पो चे भारतीय युवा की महत्वाकांक्षाओं पर आधारित है।
  
गुजरात पर आधारित यह फिल्म चेतन भगत के तीसरे उपन्यास द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर बनी है। अभिषेक कहते हैं कि यह फिल्म दोस्ती के बारे में है। यह महज संयोग ही है कि मेरी दोनों फिल्में दोस्तों के बारे में ही हैं। लेकिन अगर आप तुलना करेंगे तो पाएंगे कि दोनों फिल्में ही बिल्कुल अलग-अलग हैं।
  
अभिषेक ने बताया कि यहां आप किरदारों से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। यह मध्यवर्गीय भारत और उसके युवा के बारे में है। यह युवाओं के पैसा बनाने, सफल बनने और प्रेमिका बनाने जैसी इच्छाओं के बारे में है।
  
संगीतमयी फिल्म रॉक ऑन का निर्देशन कर चुके अभिषेक की अगली फिल्म काई पो चे उनकी पिछली फिल्म से तीन गुनी बड़ी फिल्म है।
  
अभिषेक ने कहा,यह रॉक ऑन से बहुत बड़ी फिल्म है क्योंकि इसकी मुख्य थीम में दोस्ती के अलावा बहुत कुछ है। यह एक भूकंप, धर्म, क्रिकेट, राजनीति और दंगे भी दिखाती है। इसका स्तर काफी बड़ा है। अगर मैं दोनों की तुलना करूं तो काई पो चे पिछली फिल्म रॉक ऑन की तीन गुनी है।
  
अभिषेक को यह फिल्म बनाने का विचार उस समय आया था जब वह 2009 में चेतन भगत से मिले और चेतन ने उन्हें अपनी किताब पढ़ने के लिऐ दी। अभिषेक को तीनों किरदार इतने पसंद आए कि उन्होंने इस किताब पर फिल्म बनाने की ठान ली।
  
काई पो चे में सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध जैसे नए चेहरे मुख्य भूमिका में हैं। अभिषेक कहते हैं कि फिल्म में नए चेहरे लेने का फैसला अच्छी तरह सोच विचारकर लिया गया, क्योंकि हमारी इंडस्ट्री के सारे बड़े सितारे 40 वर्ष से ज्यादा उम्र के हैं।
  
उन्होंने कहा कि कुछ फिल्मों में नए चेहरों की जरूरत होती है। यह फिल्म खासतौर पर तीन युवा लोगों के बारे में है। हमारे ज्यादातर सितारे 40 वर्ष से बड़ी उम्र के हैं, इसलिए मुझे उन्हें अपनी फिल्म में लेने का विचार कुछ जमा नहीं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingसंगाकारा का ट्विटर हुआ हैक, आपत्तिजनक ट्वीट के लिए मांगी माफी
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर को हाल ही में अलविदा कहने वाले श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर/बल्लेबाज कुमार संगाकारा ने बुधवार को कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब संता गया बैंक लूटने...
संता बैंक में डकैती डालने पहुंचा मगर रिवॉलवर घर पर ही भूल गया...
मगर बैंक फिर भी लूट लाया बताओ कैसे?
क्योंकि बैंक मैनेजर बंता था...
बंता: (संता से बोला) कोई बात नहीं...पैसे ले जाओ रिवॉलवर कल दिखा जाना!!