गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 09:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    भूमि विधेयक पर एनडीए में दरार, शिवसेना और अकाली दल को आपत्ति भैंस और मुर्गियों के बाद अब यूपी पुलिस को है 'चुड़ैल' की तलाश यूपी: नौकरी का झांसा देकर छात्रा के साथ किया रेप, बनाया वीडियो ललित मोदी मामले में हुए इन नए खुलासों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों परेशान, आईं आमने-सामने अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान
जॉन को पसंद आई प्रिया की चापलूसी
मुंबई, एजेंसी First Published:30-11-12 12:03 PM
Image Loading

‘पीपुल्स मैगजीन’ की ओर से सबसे सेक्सी पुरुष के खिताब से नवाजे गए अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा है इस उपलब्धि पर उनकी प्रेमिका प्रिया रूचांल को पहले तो यकीन नहीं हुआ पर बाद में अपनी पहली प्रतिक्रिया में उसने जॉन की जमकर तारीफ की।

जॉन कहते हैं कि प्रिया बहुत कम बोलती है पर मैं जानता हूं वह भी इस बात से खुश हैं। प्रिया जैसी अपने साथी द्वारा काम की प्रशंसा पाना खास होता है।

आनेवाली फिल्म ‘रेस 2’ के बारे में जॉन कहते हैं कि इसमें वह अपनी फिल्म ‘धूम’ के कबीर वाले अवतार में दिखेंगे।

फिल्म ‘विकी डोनर’ के जरिये फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख चुके जॉन कहते हैं वह अलग तरह की फिल्में बनाने में यकीन रखते हैं।

25 जनवरी को रिलीज हो रही ‘रेस 2’ में जॉन के अलावा सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीस, अनिल कपूर और अमीषा पटेल हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड