शनिवार, 20 दिसम्बर, 2014 | 13:26 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जम्मू के सोपोर में सरपंच की हत्या, संदिग्धों ने गोली मारकर सरपंच गुलाम अहमद भट्ट की हत्या की।झारखंड: पोडैयाहाट के बूथ नंबर 133 पर फर्जी़ वोटिंग को लेकर दो लोग गिरफ़तारयूपी: मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के गांव परासौली के धार्मिक स्थल में देर रात असामाजिक तत्व ने जानवरों के कटे हुए सिर रखे, नंदी की मूर्ति भी चुराई, तनाव, एडीएम प्रशासन सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे, पीएसएसी व पुलिस बल तैनातजम्मू में सुबह 10 बजे तक 12.09 प्रतिशत मतदान।झारखंड: सुबह 11 बजे तक जामताड़ा-34, नाला-35, बोरियो-33, राजमहल-33, बरहेट-40, पाकुड़-41, लिट्टीपाड़ा-40, महेशपुर-39, दुमका-31, जामा-33, जरमुंडी-37, शिकारीपाड़ा-35, सारठ-39, पोड़ैयाहाट-37, गोड्डा-28, महगामा-35 प्रतिशत मतदान हुआ
लोपेज की अर्जी खारिज
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:28-12-12 11:16 AM
Image Loading

गायिका जेनिफर लोपेज की ओर से उनके पूर्व ड्राइवर के खिलाफ दायर की गई जबरन वसूली की अर्जी खारिज कर दी गई है।

लोपेज (43) ने अपने ड्राइवर हेकब मनोकियान के खिलाफ 200 लाख डॉलर की राशि की जबरन वसूली का मुकदमा दर्ज कराया था। हेकब की ओर से बकाया वेतन पाने के लिए पहले मुकदमा दायर किया गया था। उसने कहा था कि नौकरी से इस्तीफा देने के लिए उन पर दबाव डाला गया था।

वेबसाइट ‘कांटेक्टम्यूजिक डॉट काम’ के अनुसार सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश जोजफ केलिन ने 21 दिसम्बर की सुनवाई में लोपेज की जबरन वसूली की याचिका खारिज कर दी।

लोपेज ने याचिका में कहा था कि मनोकियान अपने पद का रौब जमाने लगे थे। उन्होंने लोपेज की सुरक्षा व्यवस्था में दखल देने की भी कोशिश की और अधिक वेतन लिया। नौकरी से इस्तीफा देने की बात पर उन्होंने लोपेज के बारे में गोपनीय जानकारियां सार्वजनिक कर देने की भी धमकी दी।

मनोकियान का कहना है कि लोपेज ने सबक सिखाने के लिए उनके खिलाफ मुकदमा किया है। मामले की सुनवाई अगले साल मई में होगी।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड