रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 23:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
लोपेज की अर्जी खारिज
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:28-12-12 11:16 AM
Image Loading

गायिका जेनिफर लोपेज की ओर से उनके पूर्व ड्राइवर के खिलाफ दायर की गई जबरन वसूली की अर्जी खारिज कर दी गई है।

लोपेज (43) ने अपने ड्राइवर हेकब मनोकियान के खिलाफ 200 लाख डॉलर की राशि की जबरन वसूली का मुकदमा दर्ज कराया था। हेकब की ओर से बकाया वेतन पाने के लिए पहले मुकदमा दायर किया गया था। उसने कहा था कि नौकरी से इस्तीफा देने के लिए उन पर दबाव डाला गया था।

वेबसाइट ‘कांटेक्टम्यूजिक डॉट काम’ के अनुसार सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश जोजफ केलिन ने 21 दिसम्बर की सुनवाई में लोपेज की जबरन वसूली की याचिका खारिज कर दी।

लोपेज ने याचिका में कहा था कि मनोकियान अपने पद का रौब जमाने लगे थे। उन्होंने लोपेज की सुरक्षा व्यवस्था में दखल देने की भी कोशिश की और अधिक वेतन लिया। नौकरी से इस्तीफा देने की बात पर उन्होंने लोपेज के बारे में गोपनीय जानकारियां सार्वजनिक कर देने की भी धमकी दी।

मनोकियान का कहना है कि लोपेज ने सबक सिखाने के लिए उनके खिलाफ मुकदमा किया है। मामले की सुनवाई अगले साल मई में होगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड