बुधवार, 27 मई, 2015 | 11:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेलवी-देवबंदी में टकराव की आशंका से बरेली शहर आरएएफ के हवाले।देवरिया जिले के लार इलाके में पटाखा बनाते समय विस्फोट, पूरा मकान ध्वस्त, तीन के मरने की खबर।
लोपेज की अर्जी खारिज
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:28-12-12 11:16 AM
Image Loading

गायिका जेनिफर लोपेज की ओर से उनके पूर्व ड्राइवर के खिलाफ दायर की गई जबरन वसूली की अर्जी खारिज कर दी गई है।

लोपेज (43) ने अपने ड्राइवर हेकब मनोकियान के खिलाफ 200 लाख डॉलर की राशि की जबरन वसूली का मुकदमा दर्ज कराया था। हेकब की ओर से बकाया वेतन पाने के लिए पहले मुकदमा दायर किया गया था। उसने कहा था कि नौकरी से इस्तीफा देने के लिए उन पर दबाव डाला गया था।

वेबसाइट ‘कांटेक्टम्यूजिक डॉट काम’ के अनुसार सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश जोजफ केलिन ने 21 दिसम्बर की सुनवाई में लोपेज की जबरन वसूली की याचिका खारिज कर दी।

लोपेज ने याचिका में कहा था कि मनोकियान अपने पद का रौब जमाने लगे थे। उन्होंने लोपेज की सुरक्षा व्यवस्था में दखल देने की भी कोशिश की और अधिक वेतन लिया। नौकरी से इस्तीफा देने की बात पर उन्होंने लोपेज के बारे में गोपनीय जानकारियां सार्वजनिक कर देने की भी धमकी दी।

मनोकियान का कहना है कि लोपेज ने सबक सिखाने के लिए उनके खिलाफ मुकदमा किया है। मामले की सुनवाई अगले साल मई में होगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।