सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 08:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम
रितिक ने परिवार संग मनाया नव वर्ष का जश्न
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 05:16 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन अपने पूरे परिवार को हवाई जहाज से बैंकॉक ले गए और बाद में एक निजी नौका पर सभी ने मिलकर नव वर्ष का स्वागत किया।

रितिक ने किराए पर एक नौका का प्रबंध किया था, जिस पर उनकी पत्नी सुजैन, पिता राकेश, माता पिंकी, दादा-दादी, चाचा राजेश, चचेरे भाई, चाची और उनके दोनों बेटों रेहान और रिधान ने एक साथ मिलकर नव वर्ष का जश्न मनाया।

एक सूत्र ने बताया कि रितिक ने बैंकॉक पहुंचने के बाद एक निजी नौका किराए पर ली थी, जिसमें 20-25 लोगों के बैठने की क्षमता थी। पूरा परिवार नव वर्ष की शाम से पूर्व बैंकॉक पहुंच गया था।

सूत्र ने कहा कि उन्होंने कुछ समय शहर में खरीददारी का मजा लिया। नौका किराए पर लेने का सुझाव रितिक का था, क्योंकि वह हर बार से अलग हटकर नव वर्ष मनाना चाहते थे। इस मौके पर पूरे परिवार ने जमकर डांस भी किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड