गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 05:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
नर्मदा को सही पटकथा का इंतजार: गोविंदा
मुम्बई, एजेंसी First Published:08-12-2012 11:24:04 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अनुभवी अभिनेता गोविंदा का कहना है कि उनकी बेटी नर्मदा अब भी सही पटकथा के इंतजार में है। 48 वर्षीय गोविंदा ने कहा, ‘जब भी कोई ऐसी घोषणा होगी, तब मैं आपको बता दूंगा, अभी हमें इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। ऐसा नहीं है कि नर्मदा को फिल्म में काम करने के प्रस्ताव नहीं मिले हैं। वह 20 से 22 फिल्मों में काम करने से मना कर चुकी है।’

उन्होंने कहा, ‘हम अक्सर जो भी अवसर मिलता है, उसका फायदा उठाने की सोचते हैं। लेकिन वह उस चीज का इंतजार कर रही है, जो वह चाहती है और एक बार उसे वह मिल जाए, तब मैं आपको खुद से बताऊंगा।’ इस बीच गोविंदा बॉलीवुड से मिले सम्मान से खुश और संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं समझता कि मुझे कम पुरस्कार मिले हैं। मैं बस इस बात से खुश हूं कि ऐसे बहुत कम कलाकार हैं, जिनमें से मैं एक हूं। अगर मैं और पुरस्कारों के बारे सोचना और कहना शुरू कर दूं, तो यह ठीक नहीं है। मैं कामयाब हूं और मेरे लिए यही काफी है।’ गोविंदा ने हाल ही में 3डी एनीमेटिड फिल्म ‘दिल्ली सफारी’ में अपनी आवाज दी थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते