शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 10:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लीबिया के सर्ट शहर से 4 भारतीय शिक्षक अगवा, आईएस आतंकियों पर अगवा करने का शक।रामपुर: पूर्णिमा पर रामगंगा नदी स्नान कर रहे दंपत्ति डूबे, पत्नी को ग्रामीणों ने निकला, पति की तलाश जारीगोरखपुर के एयरफोर्स स्टेशन से सटी कॉलोनी में सीआरपीएफ जवान की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या। जवान छत्तीसगढ़ में तैनात है। हत्या के बाद हत्यारों ने घर में बाहर से लगा दिया था ताला। पत्नी के फोन न उठाने पर आज सुबह सीआरपीएफ जवान जब घर पहुंचा तब पता चला हत्याओं का।
बच्चे के लिए तैयार हैं बटलर
लंदन, एजेंसी First Published:21-12-2012 10:56:11 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

'पीएस आई लव यू' के स्टार अभिनेता गेरार्ड बटलर कहते हैं कि प्लेइंग फॉर कीप्स में बच्चों के फुटबॉल कोच की भूमिका ने उनमें अपने खुद के बच्चे पैदा करने की चाह जगा दी है।
  
शोबिज स्पाई की खबर के अनुसार, 43 वर्षीय अभिनेता का इस खेल आधारित कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी बाल कलाकारों से काफी अच्छा रिश्ता बन गया था। अब बटलर पिता बनने के लिए अपने आप को तैयार महसूस कर रहे हैं।
  
बटलर मेडालिना घेनिआ नामक एक मॉडल के साथ नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी एक प्रेमिका है, जो बहुत अच्छी है। मैं उसके साथ निश्चित तौर पर बस जाना चाहता हूं। इस तरह की फिल्म में एक पिता की भूमिका निभाना और इन बच्चों के साथ मजे करना बहुत अच्छा है। ये बच्चे मजेदार हैं।
  
आगे वह कहते हैं कि मतलब ये वाकई अच्छे हैं। मैं एक बच्चा चाहता हूं, ऐसा बच्चा जो बिल्कुल तुम्हारी तरह हो। इस फिल्म में बटलर एक पूर्व खिलाड़ी की भूमिका में हैं जो अपने से दूर हुए बच्चों से खुद को वापस जोड़ने के लिए उसकी फुटबॉल टीम को प्रशिक्षण देता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपे टीएम ने बीसीसीआई से 2019 तक प्रायोजन अधिकार खरीदे
पे टीएम के मालिक वन97 कम्युनिकेशंस ने आज भारत में अगले चार साल तक होने वाले घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के अधिकार 203.28 करोड़ रूप में खरीद लिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड