शनिवार, 23 मई, 2015 | 20:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
बच्चे के लिए तैयार हैं बटलर
लंदन, एजेंसी First Published:21-12-12 10:56 AM
Image Loading

'पीएस आई लव यू' के स्टार अभिनेता गेरार्ड बटलर कहते हैं कि प्लेइंग फॉर कीप्स में बच्चों के फुटबॉल कोच की भूमिका ने उनमें अपने खुद के बच्चे पैदा करने की चाह जगा दी है।
  
शोबिज स्पाई की खबर के अनुसार, 43 वर्षीय अभिनेता का इस खेल आधारित कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी बाल कलाकारों से काफी अच्छा रिश्ता बन गया था। अब बटलर पिता बनने के लिए अपने आप को तैयार महसूस कर रहे हैं।
  
बटलर मेडालिना घेनिआ नामक एक मॉडल के साथ नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी एक प्रेमिका है, जो बहुत अच्छी है। मैं उसके साथ निश्चित तौर पर बस जाना चाहता हूं। इस तरह की फिल्म में एक पिता की भूमिका निभाना और इन बच्चों के साथ मजे करना बहुत अच्छा है। ये बच्चे मजेदार हैं।
  
आगे वह कहते हैं कि मतलब ये वाकई अच्छे हैं। मैं एक बच्चा चाहता हूं, ऐसा बच्चा जो बिल्कुल तुम्हारी तरह हो। इस फिल्म में बटलर एक पूर्व खिलाड़ी की भूमिका में हैं जो अपने से दूर हुए बच्चों से खुद को वापस जोड़ने के लिए उसकी फुटबॉल टीम को प्रशिक्षण देता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल 8: ‘महामुकाबले’ के लिये तैयार धोनी और रोहित
खेल, रोमांच, मनोरंजन और मालामाल करने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय दनादन क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग में छठी बार फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स और पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियन्स रविवार को ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान पर पूरे दमखम के साथ आठवें संस्करण का खिताब पाने के लिये उतरेंगे।