गुरुवार, 02 अप्रैल, 2015 | 13:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
देहरादून: फर्जीवाड़े में घिरा आईएएस एकादमी का डिप्टी डायरेक्टर, मसूरी स्थित भारतीय प्रशासनिक अकादमी के डिप्टी डायरेक्टर पर नौकरी का झांसा देकर 5 लाख लेने का आरोप, छह माह तक फर्जी आईएएस बनकर अकादमी के एक कक्ष में ठहरी रूबी चौधरी का दावा, कहा इसी अफसर ने अकादमी में ठहराया और एसडीएम का फर्जी आईकार्ड भी बनाकर दिया।
बच्चे के लिए तैयार हैं बटलर
लंदन, एजेंसी First Published:21-12-12 10:56 AM
Image Loading

'पीएस आई लव यू' के स्टार अभिनेता गेरार्ड बटलर कहते हैं कि प्लेइंग फॉर कीप्स में बच्चों के फुटबॉल कोच की भूमिका ने उनमें अपने खुद के बच्चे पैदा करने की चाह जगा दी है।
  
शोबिज स्पाई की खबर के अनुसार, 43 वर्षीय अभिनेता का इस खेल आधारित कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथी बाल कलाकारों से काफी अच्छा रिश्ता बन गया था। अब बटलर पिता बनने के लिए अपने आप को तैयार महसूस कर रहे हैं।
  
बटलर मेडालिना घेनिआ नामक एक मॉडल के साथ नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी एक प्रेमिका है, जो बहुत अच्छी है। मैं उसके साथ निश्चित तौर पर बस जाना चाहता हूं। इस तरह की फिल्म में एक पिता की भूमिका निभाना और इन बच्चों के साथ मजे करना बहुत अच्छा है। ये बच्चे मजेदार हैं।
  
आगे वह कहते हैं कि मतलब ये वाकई अच्छे हैं। मैं एक बच्चा चाहता हूं, ऐसा बच्चा जो बिल्कुल तुम्हारी तरह हो। इस फिल्म में बटलर एक पूर्व खिलाड़ी की भूमिका में हैं जो अपने से दूर हुए बच्चों से खुद को वापस जोड़ने के लिए उसकी फुटबॉल टीम को प्रशिक्षण देता है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें