बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 01:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
विदेशी परवरिश से प्रभावित नहीं हुआ करियर: कटरीना
गुडगांव, एजेंसी First Published:06-12-12 06:38 PM
Image Loading

विदेश में जन्मी और पली-बढ़ी अभिनेत्री कटरीना कैफ को ऐसा नहीं लगा कि उनकी परवरिश के कारण बॉलीवुड में उनके करियर पर कोई प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

28 वर्षीय कटरीना को लगता है कि उनकी परवरिश से उन्हें लाभ ही हुआ है और वह अलग अलग संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व करने वाले चरित्रों में फिट बैठी हैं।

आभूषण ब्रांड गीतांजली की वेबसाइट गीतांजलीशॉप डॉट कॉम की लांच पर कल रात कटरीना ने कहा कि अपने जीवन के पहले 12 साल में मैंने आठ-नौ देशों की यात्रा की थी।

इस वर्ष सलमान खान के साथ एक था टाइगर और शाहरुख खान के साथ जब तक है जान में काम करने के बाद कटरीना धूम 3 में आमीर खान के साथ नजर आएंगी। बॉलीवुड के तीनों खान के बारे में पूछने पर कटरीना ने कहा कि तीनों में समान प्रतिभा और स्टारड़ा है।

उन्होंने कहा कि इसका जवाब देना बहुत कठिन है कि कौन सबसे अच्छा है, लेकिन हां तीनों में एक चीज समान है, उनकी प्रतिभा और स्टारडम।अभिनेत्रियों की दौड़ में शीर्ष पर होने के बारे में कटरीना की सोच थोड़ी अलग है और उनका कहना है कि उनपर नंबर वन बनने का दबाव नहीं है ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड