रविवार, 30 अगस्त, 2015 | 17:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: स्टिंग मामले में कांग्रेस बैक फुट पर, भाजपा अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं पर नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट।
विदेशी परवरिश से प्रभावित नहीं हुआ करियर: कटरीना
गुडगांव, एजेंसी First Published:06-12-2012 06:38:23 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

विदेश में जन्मी और पली-बढ़ी अभिनेत्री कटरीना कैफ को ऐसा नहीं लगा कि उनकी परवरिश के कारण बॉलीवुड में उनके करियर पर कोई प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

28 वर्षीय कटरीना को लगता है कि उनकी परवरिश से उन्हें लाभ ही हुआ है और वह अलग अलग संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व करने वाले चरित्रों में फिट बैठी हैं।

आभूषण ब्रांड गीतांजली की वेबसाइट गीतांजलीशॉप डॉट कॉम की लांच पर कल रात कटरीना ने कहा कि अपने जीवन के पहले 12 साल में मैंने आठ-नौ देशों की यात्रा की थी।

इस वर्ष सलमान खान के साथ एक था टाइगर और शाहरुख खान के साथ जब तक है जान में काम करने के बाद कटरीना धूम 3 में आमीर खान के साथ नजर आएंगी। बॉलीवुड के तीनों खान के बारे में पूछने पर कटरीना ने कहा कि तीनों में समान प्रतिभा और स्टारड़ा है।

उन्होंने कहा कि इसका जवाब देना बहुत कठिन है कि कौन सबसे अच्छा है, लेकिन हां तीनों में एक चीज समान है, उनकी प्रतिभा और स्टारडम।अभिनेत्रियों की दौड़ में शीर्ष पर होने के बारे में कटरीना की सोच थोड़ी अलग है और उनका कहना है कि उनपर नंबर वन बनने का दबाव नहीं है ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को तीसरा झटका, रहाणे आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के साथ जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी में तीसरा विकेट गंवा दिया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।