गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 19:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में सीमापार से फायरिंगझारखंड: दुमका जिला के जामा के मोहलबनी गांव में एक युवक ने अपनी चाची पर डायन का आरोप लगाकर सब्बल से मारकर हत्या कर दी
हॉफमैन का करियर महज एक संयोग
लंदन, एजेंसी First Published:29-12-2012 12:49:42 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अभिनेता-निर्देशक डस्टिन हॉफमैन को यह बिल्कुल समझ नहीं आता कि वह एक प्रसिद्ध अभिनेता बन कैसे गए उनका कहना है कि उन्हें तो हमेशा से यही बताया जाता था कि वे एक हारे हुए इंसान हैं।
  
डेली स्टार की खबर के अनुसार, 75 वर्षीय इस अभिनेता को प्रसिद्धि वर्ष 1967 में द ग्रेजुएशन में अपने किरदार के बाद मिली थी लेकिन उन्हें सफल करियर की कोई खास उम्मीद नहीं थी।
  
उन्होंने कहा कि मुझे वाकई लगता है कि द ग्रेजुएट के बाद मिली प्रसिद्धि महज एक संयोग थी। यह मेरे लिये नहीं थी। मैं खुद को नापसंद नहीं करता। मैंने सीख लिया है कि मेरे पास खुद के साथ जीने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।
   
उन्होंने कहा कि स्कूली दिनों में मैं एकाग्र चित्त नहीं हो पाता था। मुझे लगता है कि मेरे अंदर यह बात भर दी गयी थी क्योंकि अब पढ़ना और लिखना मेरे ऐसे दो शौक हैं जिनसे ज्यादा मुझे और कुछ भी पसंद नहीं है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपे टीएम ने बीसीसीआई से 2019 तक प्रायोजन अधिकार खरीदे
पे टीएम के मालिक वन97 कम्युनिकेशंस ने आज भारत में अगले चार साल तक होने वाले घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के अधिकार 203.28 करोड़ रूप में खरीद लिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड