बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 18:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमें समय के इस बदलाव का समझना होगा नहीं तो हम पीछे रह जाएंगे: पीएम मोदीभारत के भविष्य को बदलने का खाका खींचा गया: पीएम मोदीडिजीटल इंडिया से देश का सपना सच होगा: पीएम मोदीआज बच्चा भी चश्मे की जगह मोबाइल छीनता है, बच्चे भी डिजीटल ताकत को समझ रहे हैं: पीएम मोदीपीएम मोदी ने कहा, आज साढे चार लाख करोड रुपये का निवेश और करीब 18 लाख नौकरियों का ऐलान हुआलखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
रजनीकांत बहुत विनम्र और जोशीले: दीपिका
मुम्बई, एजेंसी First Published:25-12-12 03:47 PM
Image Loading

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में अभिनेता रजनीकांत से अधिक विनम्र और जोशीला इंसान नहीं देखा है। साथ ही वह फिल्म 'कोचादैयान' में उनके साथ काम करने का मौका पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

दीपिका (26 वर्ष) ने बताया कि मैंने रजनीकांत के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अलग-अलग लोग उनकी विभिन्न तरीकों से प्रशंसा करते हैं। लेकिन मैं महसूस करती हूं कि अगर आप उनसे मिलेंगे, तभी जान पाएंगे कि वह कैसे इंसान हैं। वह अपने काम को लेकर बहुत विन्रम और जोशीले हैं। मैंने काम को लेकर उनके जितना जोशीला इंसान कभी नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ काम करने का मौका पाकर निश्चित रूप से खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। 'कोचादैयान' तमिल भाषा की फिल्म है, जो इस वक्त निर्माण के बाद के चरण में है। फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने किया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड