शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 04:25 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नौकरानी की हत्या: धनंजय को जमानत, जागृति के रिकार्ड मांगे अमर सिंह के समाजवादी पार्टी में प्रवेश पर उठेगा पर्दा योगी आदित्य नाथ ने दी उमा भारती को चुनौती देश में मौजूद कालेधन पर रखें नजर : अरुण जेटली शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं
चित्रांगदा ने कहा, न कहना जानती हूं
मुम्बई, एजेंसी First Published:31-12-12 05:41 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कहती हैं कि उन्हें मालूम है कि बोल्ड दृश्यों को फिल्माते समय कहां न कहना है। चित्रांगदा कार्यस्थलों पर होने वाले यौन उत्पीड़न पर आधारित फिल्म 'इंकार' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

चित्रांगदा ने आईएएनएस को बताया, ''बोल्ड दृश्यों की शूटिंग में जब तक मैं सहकलाकार और निर्देशक के साथ सहज महसूस करती हूं तब तक ही काम करती हूं। मेरी अपनी सीमाएं हैं और मैं न कहना जानती हूं।''

आइटम गीतों में प्रस्तुत होने के बारे में चित्रांगदा ने कहा कि वह नृत्य करने के मामले में मैं बहुत सहज हूं। नृत्य काफी मजेदार काम है। आइटम गीत करने से मुझे कोई परहेज नहीं है। अच्छे प्रस्ताव मिलने पर मैं जरूर करना चाहूंगी।

फिल्म 'इंकार' में उन्होंने अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ काम किया है। उनका दावा है कि  यह फिल्म अर्जुन के अब तक के कामों में सबसे बेहतर है।

चित्रांगदा अपनी समकालीन अभिनेत्रियों के साथ प्रतिस्पर्धा की भावना नहीं रखती। उनका मानना है कि अच्छी फिल्मों के बिना आइटम गीतों का कोई महत्व नहीं है।

 
 
 
टिप्पणियाँ