गुरुवार, 28 अगस्त, 2014 | 16:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ईपीएफओ में न्यूनतम पेंशन 1,000 रुपये, वेतन सीमा भी बढ़ी ईपीएफओ में न्यूनतम पेंशन 1,000 रुपये, वेतन सीमा भी बढ़ी भुगतान में चूक के मामले में किंगफिशर को अंतरिम राहत भुगतान में चूक के मामले में किंगफिशर को अंतरिम राहत भुगतान में चूक के मामले में किंगफिशर को अंतरिम राहत टाट्रा सौदा केस: अदालत ने भेजा तेजिन्दर सिंह को सम्मन अफवाहबाज का पता लगाना है पत्रकारों का काम: राजनाथ अफवाहबाज का पता लगाना है पत्रकारों का काम: राजनाथ अफवाहबाज का पता लगाना है पत्रकारों का काम: राजनाथ हेराल्ड केस: 9 दिसंबर को सोनिया-राहुल के खिलाफ सुनवाई
 
चित्रांगदा ने कहा, न कहना जानती हूं
मुम्बई, एजेंसी
First Published:31-12-12 05:41 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कहती हैं कि उन्हें मालूम है कि बोल्ड दृश्यों को फिल्माते समय कहां न कहना है। चित्रांगदा कार्यस्थलों पर होने वाले यौन उत्पीड़न पर आधारित फिल्म 'इंकार' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

चित्रांगदा ने आईएएनएस को बताया, ''बोल्ड दृश्यों की शूटिंग में जब तक मैं सहकलाकार और निर्देशक के साथ सहज महसूस करती हूं तब तक ही काम करती हूं। मेरी अपनी सीमाएं हैं और मैं न कहना जानती हूं।''

आइटम गीतों में प्रस्तुत होने के बारे में चित्रांगदा ने कहा कि वह नृत्य करने के मामले में मैं बहुत सहज हूं। नृत्य काफी मजेदार काम है। आइटम गीत करने से मुझे कोई परहेज नहीं है। अच्छे प्रस्ताव मिलने पर मैं जरूर करना चाहूंगी।

फिल्म 'इंकार' में उन्होंने अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ काम किया है। उनका दावा है कि  यह फिल्म अर्जुन के अब तक के कामों में सबसे बेहतर है।

चित्रांगदा अपनी समकालीन अभिनेत्रियों के साथ प्रतिस्पर्धा की भावना नहीं रखती। उनका मानना है कि अच्छी फिल्मों के बिना आइटम गीतों का कोई महत्व नहीं है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°