रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
हास्य शो लाना चाहती हैं ब्रिटनी
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:09-01-13 10:59 AM
Image Loading

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स खुद का हास्य शो लाना चाहती हैं। दरअसल ‘द एक्स फैक्टर’ शो के साथ उनके करार का नवीनीकरण नहीं हुआ है। उन्होंने अपनी प्रबंधन टीम को उनके लिए किसी हास्य शो में भूमिका खोजने के लिए कहा है।

वेबसाइट ‘राडारऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक एक सूत्र ने कहा कि उनके प्रबंधक लैरी रूडोल्फ ऐसी पटकथाएं पढ़ रहे हैं, जिन्हें ब्रिटनी स्वीकार कर सकती हैं। ब्रिटनी के पिता जेमी महसूस करते हैं कि उनकी बेटी का हास्य शो में होना उनके लिए अच्छा होगा।

ब्रिटनी को व्यस्त रहने की जरूरत है और टीवी हास्य शो उनके लिए एकदम सही है। सूत्र ने बताया कि इस बात की भी सम्भावना है कि ब्रिटनी खुद का हास्य शो शुरू करें।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड