बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
हास्य शो लाना चाहती हैं ब्रिटनी
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:09-01-13 10:59 AM
Image Loading

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स खुद का हास्य शो लाना चाहती हैं। दरअसल ‘द एक्स फैक्टर’ शो के साथ उनके करार का नवीनीकरण नहीं हुआ है। उन्होंने अपनी प्रबंधन टीम को उनके लिए किसी हास्य शो में भूमिका खोजने के लिए कहा है।

वेबसाइट ‘राडारऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक एक सूत्र ने कहा कि उनके प्रबंधक लैरी रूडोल्फ ऐसी पटकथाएं पढ़ रहे हैं, जिन्हें ब्रिटनी स्वीकार कर सकती हैं। ब्रिटनी के पिता जेमी महसूस करते हैं कि उनकी बेटी का हास्य शो में होना उनके लिए अच्छा होगा।

ब्रिटनी को व्यस्त रहने की जरूरत है और टीवी हास्य शो उनके लिए एकदम सही है। सूत्र ने बताया कि इस बात की भी सम्भावना है कि ब्रिटनी खुद का हास्य शो शुरू करें।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।