फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रियंका का तीसरा गाना रिलीज

प्रियंका का तीसरा गाना रिलीज

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का तीसरा अंतर्राष्ट्रीय गाना भी अब रिलीज हो गया है।       प्रियंका चोपड़ा ने 'इन माई सिटी' और 'एग्जॉटिक' की सफलता के बाद अपना तीसरा...

प्रियंका का तीसरा गाना रिलीज
एजेंसीThu, 24 Apr 2014 08:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का तीसरा अंतर्राष्ट्रीय गाना भी अब रिलीज हो गया है।
     
प्रियंका चोपड़ा ने 'इन माई सिटी' और 'एग्जॉटिक' की सफलता के बाद अपना तीसरा सिंगल एलबम 'आई कांट मेंक यू लव मी' रिलीज कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए इस गाने का लिंक पोस्ट किया है।
     
प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, 'अपनी सांसें थाम लें...यह रहा...आईकांट मेक यू लव मी...अब यह आपका है...मुझे बताइए कैसा लगा। बताया जाता है कि यह गाना बोनी रैट के 1991 में आए मूल गाने का इलेकट्रोपॉप संस्करण है लेकिन प्रियंका ऐसा नहीं मानती हैं।'
     
प्रियंका ने कहा कि बोनी रैट जैसे चंद लोगों को देखकर ही मुझे सिंगर बनने की प्रेरणा मिली लेकिन ये गाना बिल्कुल अलग है। उनका गाना बेले था जबकि मेरे गाने के संस्करण में डांस म्यूजिक है।
     
उल्लेखनीय है कि प्रियंका इन दिनों अभिनय के अलावा अपने इंटरनैशनल सिंगिंग करियर को भी बहुत सीरियसली ले रही हैं। जनवरी में लंदन में इस गाने का प्रिव्यू लॉन्च होने के बाद से ही प्रियंका के फैन उनके इस गाने का इंतजार कर रहे थे जो अब आईटयून्स पर उपलब्ध है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें