फोटो गैलरी

Hindi News‘बिग बॉस’ के लिए अच्छे मेजबान होंगे शाहरुख सलमान

‘बिग बॉस’ के लिए अच्छे मेजबान होंगे शाहरुख : सलमान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि वह लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सत्र की मेजबानी करेंगे या नहीं। हालांकि उन्हें लगता है कि अगर इसकी मेजबानी शाहरुख...

‘बिग बॉस’ के लिए अच्छे मेजबान होंगे शाहरुख : सलमान
एजेंसीSun, 13 Jul 2014 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि वह लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सत्र की मेजबानी करेंगे या नहीं। हालांकि उन्हें लगता है कि अगर इसकी मेजबानी शाहरुख खान करें तो वह बेहतर मेजबान साबित होंगे।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि ‘बिग बॉस’ के चार सत्रों की मेजबानी करने वाले सलमान शायद इस बार शो की मेजबानी नहीं करेंगे।

अपने आने वाली फिल्म ‘किक’ के ‘डेविल’ गाने की लांचिंग के मौके पर 48 वर्षीय सलमान से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘‘बिग बॉस’ के आनेवाले सत्र की मेजबानी करने की संभावना है भी और नहीं भी।’’

सूत्रों की मानें तो कुछ मुद्दों पर असमति के कारण सलमान का शो के आठवें सत्र की मेजबानी करने का मन नहीं है। पिछले सत्र में सलमान पर कुछ प्रतिभागों का पक्ष लेने का आरोप लगाया गया था।

उनके न होने पर शो की मेजबानी के सवाल पर सलमान ने कहा, ‘‘अगर मैं शो की मेजबानी नहीं करता हूं, तो शाहरुख खान ‘बिग बॉस’ के इस सत्र की मेजबानी के लिए सबसे बेहतर रहेंगे।’’ ‘बिग बॉस’ लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय रियलिटी शो ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ का भारतीय रूपांतरण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें