फोटो गैलरी

Hindi Newsरोहित की फिल्म में सितारों का मेला

रोहित की फिल्म में सितारों का मेला

लग रहा है कि बॉलीवुड के 100 करोड़ी क्लब के हिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म में कलाकारों की फौज खड़ी करने वाले हैं। उनकी इस फिल्म में चार सितारों के नाम पर तो पहले ही मुहर लग गई थी, अब...

रोहित की फिल्म में सितारों का मेला
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 Feb 2015 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लग रहा है कि बॉलीवुड के 100 करोड़ी क्लब के हिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म में कलाकारों की फौज खड़ी करने वाले हैं। उनकी इस फिल्म में चार सितारों के नाम पर तो पहले ही मुहर लग गई थी, अब इसमें 17 कलाकारों को और कास्ट कर दिया गया है, वो भी अहम भूमिका में।

रोहित शेट्टी का यह प्रोजेक्ट काफी समय से सुर्खियों में है, लेकिन इसके टाइटल का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। सूत्रों की मानें तो रोहित ने इसमें काजोल, शाहरुख खान, वरुण धवन और कृति सेनन का नाम पहले ही फाइनल कर दिया था, लेकिन उन्हें अपनी इस फिल्म में कलाकारों की कमी खल रही थी। लिहाजा उन्होंने इसमें शाहरुख के साथ 17 और कलाकारों को साइन कर लिया।

किंग खान ने बताया, ‘रोहित शेट्टी अगले 10 दिन में वापस लौट रहे हैं और फिर वह इस फिल्म की स्टार कास्ट की घोषणा करेंगे। मैं बस इतना बता सकता हूं कि इस फिल्म से इंडस्ट्री के जाने-माने 17 कलाकार और जुड़े हैं। ये सभी इस फिल्म में बड़ी और खास भूमिका में नजर आएंगे। इनमें से कोई भी हमारी इस फिल्म में मेहमान भूमिका नहीं निभा रहा है।

खास बात यह है कि मैं रोहित की इस फिल्म में हूं और यही सबसे बड़ा अनाउंसमेंट है। जब शाहरुख से काजोल की वापसी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि सब मुझसे ही पूछोगे, कुछ रोहित के लिए भी छोड़ दो। हालांकि काजोल के साथ वापसी को लेकर शाहरुख काफी खुश थे, लेकिन वह अपनी खुशी को जाहिर न करने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

फिर परदे पर उतरेगी इनकी प्रेम कहानी

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को करन-अर्जुन से लेकर दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे, कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी कई हिट से सुपरहिट फिल्में दी हैं। पिछले कुछ महीनों में इस जोड़ी को परदे पर देखने की चाहत दर्शकों में फि तब उठी, जब रोहित शेट्टी ने फिल्म में शाहरुख के साथ काजोल के नाम पर जोर दिया। काजोल और शाहरुख की असल जिंदगी में एक-दूसरे से काफी अच्छी दोस्ती है। तभी तो रुपहले परदे पर इनकी ट्यूनिंग देखने लायक होती है।
एक हालिया ऑनलाइन सर्वे में बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में काजोल और शाहरुख की जोड़ी टॉप पर थी और अब एक बार फिर रोहित की फिल्म में इस रोमांटिक जोड़ी को देखना बेहद दिलचस्प होगा।

बादशाह की दीवानगी
फराह खान के निर्देशन में बनी शाहरुख की रोमांटिक ड्रामा थ्रिलर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के दीवानगी-दीवानगी नाम के ट्रैक के लिए पूरे 31 सितारों को साइन किया गया था। इनमें प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, सलमान खान, संजय दत्त, सैफ अली खान, गोविंदा, धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती जैसे और 21 कलाकार शामिल थे। वहीं साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल 2’ में मलाइका अरोड़ा खान से लेकर अमृता अरोड़ा तक कुल मिलाकर 14 कलाकारों ने काम किया था और अब रोहित की यह फिल्म भी मल्टीस्टारर फिल्मों में शामिल हो गई है।

मल्टीस्टारर फिल्मों का जमाना
जिस गति से बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों की संख्या और उनके बजट बढ़ रहे हैं, उसी गति से मल्टीस्टारर फिल्मों में सितारों की भीड़ भी बढ़ती जा रही है। नब्बे के दशक की शुरुआत में और रोमांटिक फिल्मों की वापसी वाले दौर में कुछ समय तक सोलो हीरो-हीरोइन वाली फिल्मों का चलन रहा, लेकिन ऐसा नहीं था कि मल्टीस्टारर फिल्में बनना बंद हो गई थीं। जेपी दत्ता की फिल्म ‘बॉर्डर’ में सितारों की भीड़ थी, वहीं राजश्री की ‘हम साथ-साथ हैं’ में भी साथ-साथ दिखाने के लिए कई सितारों की दरकार थी। ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘नो एंट्री’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्में भी दो या तीन नहीं, बल्कि कई कलाकारों से सजी हुई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें