फोटो गैलरी

Hindi Newsरॉय के लिये रणबीर ने ली हॉलीवुड फिल्म से प्रेरणा

'रॉय' के लिये रणबीर ने ली हॉलीवुड फिल्म से प्रेरणा

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉय' में अपने किरदार को साकार करने के लिये हॉलीवुड फिल्म से प्रेरणा ली है।         रणबीर कपूर की फिल्म...

'रॉय' के लिये रणबीर ने ली हॉलीवुड फिल्म से प्रेरणा
एजेंसीMon, 22 Dec 2014 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉय' में अपने किरदार को साकार करने के लिये हॉलीवुड फिल्म से प्रेरणा ली है।
       
रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रणबीर कपूर के किरदार की अभी से तारीफ हो रही है। फिल्म में रणबीर का टफ लुक है। खास बात यह है कि रणबीर को इसके लिए हॉलीवुड अभिनेता मैट डेमन की फिल्म गुड विल हंटिंग को फॉलो करने के लिए कहा गया था। 
       
बताया जाता है कि जब निर्देशक विक्रमजीत सिंह ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया तो रणबीर को स्क्रिप्ट और किरदार पसंद आया था लेकिन वो इस बात को लेकर श्योर नही थे कि वो ये किरदार निभा पाएंगे। रणबीर ने विक्रमजीत से उन्हें कुछ समय देने के लिए कहा ताकि वो मानसिक तौर पर इस फिल्म के लिए खुद को तैयार कर सकें।
      
बताया जाता है कि विक्रमजीत सिंह ने रणबीर को इस किरदार के लिए तैयार किया और हॉलीवुड अभिनेता मैट डेमन की फिल्म देखने को कहा। इससे रणबीर को काफी मदद मिली। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा जैकलीन फर्नाडीस और अर्जुन रामपाल ने भी मुख्य भूमिका निभायी है। यह फिल्म अगले वर्ष प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें