फोटो गैलरी

Hindi Newsबैंगबैंग को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं रितिककैटरीना

'बैंगबैंग' को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं रितिक-कैटरीना

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'बैंगबैंग' के टीजर को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हो गये हैं।         रितिक रौशन और कैटरीना...

'बैंगबैंग' को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं रितिक-कैटरीना
एजेंसीSat, 26 Jul 2014 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'बैंगबैंग' के टीजर को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हो गये हैं।
       
रितिक रौशन और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म 'बैंगबैंग' का टीजर अभी हाल ही में जारी किया गया था। फिल्म की झलक ने रिलीज होने के 24 घांटों के भीतर ही यूटयूब पर 23 लाख से अधिक लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।
        
रितिक को 'बैंगबैंग' की पूरी टीम विशेषकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पर नाज है। रितिक ने कहा कि मैं खुश हूं कि हम सभी दर्शकों को 58 सेकेंड में आनंद देने में समर्थ हैं। यह आखिरकार उन्हीं के लिए है।
 
कैटरीना ने कहा कि हमारी फिल्म की झलक को मिली यह प्रतिकिया वास्तव में अभिभूत कर देने वाली है और मुझे खुशी है कि हमारी तरह सभी बेसब्री से बैंग बैंग का इंतजार कर रहे हैं।
      
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'बैंगबैंग' में रितिक रौशन, कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु, डैनी और जावेद जाफरी है। माना जा रहा है कि 'बैंगबैंग' हॉलीवुड फिल्म 'नाइट एंड डे' पर आधारित है। 'नाइट एंड डे' में टॉम क्रुज और कैमरन डियाज ने मुख्य भूमिकायें निभायी थीं। यह फिल्म 2 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें