फोटो गैलरी

Hindi Newsटीवी पर बैंगबैंग का प्रमोशन नहीं करेंगे रितिक

टीवी पर बैंग-बैंग का प्रमोशन नहीं करेंगे रितिक

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म 'बैंग बैंग' का प्रमोशन टीवी पर नहीं करेंगे। बॉलीवुड के कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन टीवी पर जोरशोर से करते हैं लेकिन रितिक ने अपनी फिल्म 'बैंग...

टीवी पर बैंग-बैंग का प्रमोशन नहीं करेंगे रितिक
एजेंसीFri, 19 Sep 2014 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म 'बैंग बैंग' का प्रमोशन टीवी पर नहीं करेंगे। बॉलीवुड के कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन टीवी पर जोरशोर से करते हैं लेकिन रितिक ने अपनी फिल्म 'बैंग बैंग' का प्रमोशन टीवी पर नहीं करने का निर्णय लिया है। उनका मानना है कि फिल्म काफी अच्छी बनी है इसलिये इसके प्रमोशन के लिये उन्हें टीवी के किसी शो में जाने की जरूरत नहीं है।
       
बैंग बैंग के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि यह फैसला हम सभी ने मिलकर लिया है। इस फिल्म को टीवी पर किसी रियालिटी शो में प्रमोट करने की जरूरत नहीं है। फिल्म के टीजर और प्रोमो ने पर्याप्त काम कर दिया है। हमें अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा है। हम टीवी पर प्रचार की अंधी दौड़ में शामिल नहीं होना चाहते हैं।
      
उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म बैंग बैंग में रितिक रौशन, कैटरीना कैफ, डैनी और जावेद जाफरी की मुख्य भूमिका है। माना जा रहा है कि बैंग बैंग हॉलीवुड फिल्म नाइट एंड डे पर आधारित है। नाइट एंड डे में टॉम क्रुज और कैमरन डियाज ने मुख्य भूमिकायें निभायी थीं। यह फिल्म 2 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें