फोटो गैलरी

Hindi Newsसंजय दत्त पर फिल्म बनाने को लेकर रोमांचित हैं हिरानी

संजय दत्त पर फिल्म बनाने को लेकर रोमांचित हैं हिरानी

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राजकुमार हिरानी माचोमैन संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने को लेकर रोमांचित हैं।         राजकुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्त की...

संजय दत्त पर फिल्म बनाने को लेकर रोमांचित हैं हिरानी
एजेंसीTue, 27 Jan 2015 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राजकुमार हिरानी माचोमैन संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने को लेकर रोमांचित हैं।
       
राजकुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। संजय ने उन्हें 25 दिन तक अपनी जिंदगी की कहानी सुनाई जिसे हिरानी पूरी ईमानदारी के साथ लिख रहे हैं। फिल्म को दो साल में तैयार कर रिलीज करने की योजना है। फिल्म तीन हिस्सों में होगी। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभायेंगे।
      
राज कुमार हिरानी ने कहा कि संजय दत्त मेरे साथ अपने जीवन के अच्छे और बुरे सभी पहलुओं को साझा कर चुके हैं। मुझे उनकी जिंदगी से जुड़ी हर एक बात पता है। हमारे पास एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है। मुझे लगता है कि दर्शकों को यह बायोपिक फिल्म बेहद पसंद आएगी।
      
हिरानी ने कहा कि मेरे हिसाब से एक बायोपिक में पूरी तरह से सच्चाई होनी चाहिए। मैं संजय दत्त के बेहद करीब हूं। इस फिल्म में मुझे उनके जीवन का गुणगान नहीं करना है। इसमें उनकी लाइफ में आए उतार- चढ़ावों को दर्शकों के सामने पेश करना है। मैं संजय दत्त को पहले ही यह बता चुका हूं कि मैं इस फिल्म में उनकी रियल लाइफ स्टोरी को हूबहू पर्दे पर दिखाऊंगा। इसमें कोई भी फालतू चीज नहीं होगी।
     
निर्देशक ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उनके जैसा जीवन किसी और ने काटा होगा। इंडस्ट्री में ज्यादातर हिस्टॉरिकल करेक्टर पर बायोपिक फिल्में बनी हैं लेकिन कभी किसी ऐसे इंसान पर नहीं बनी जो अच्छा होने के साथ बुरा भी हो। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित हूं क्योंकि इसकी कहानी भावनात्मक फनी और बेहद प्रेरणादायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें