फोटो गैलरी

Hindi Newsजनसमूह से होने वाली असुरक्षा सबसे बड़ी चुनौती अमिताभ

जनसमूह से होने वाली असुरक्षा सबसे बड़ी चुनौती : अमिताभ

महानायक अमिताभ बच्चन के लाखों चाहने वाले हैं। उनका कहना है कि जनसमूह से होने वाली असुरक्षा फिल्मी हस्तियों की सबसे बड़ी चुनौती है। 72 वर्षीय अमिताभ को हर रविवार उनके घर के बाहर प्रशंसकों के जुटने का...

जनसमूह से होने वाली असुरक्षा सबसे बड़ी चुनौती : अमिताभ
एजेंसीTue, 21 Oct 2014 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

महानायक अमिताभ बच्चन के लाखों चाहने वाले हैं। उनका कहना है कि जनसमूह से होने वाली असुरक्षा फिल्मी हस्तियों की सबसे बड़ी चुनौती है।

72 वर्षीय अमिताभ को हर रविवार उनके घर के बाहर प्रशंसकों के जुटने का बेसब्री से इंतजार रहता है। प्रशंसकों की इस संख्या में पिछले कुछ वर्षों में इजाफा हुआ है।

बिग बी ने सोमवार को अपने ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम’ पर प्रत्येक रविवार सुबह के अपने इस बंधे-बंधाए रूटीन के बारे में लिखा। वह प्रशंसकों से होने वाली इस मुलाकात के बाद सोचते हैं कि क्या यह उन लोगों की आखिर मुलाकात होगी...क्या उनमें अब भी अगले रविवार को आने की दिलचस्पी होगी?

अमिताभ ने लिखा, ‘‘जनसाधारण से होने वाली असुरक्षा सबसे बड़ी चुनौती है, जिसका एक व्यक्ति को सामना करना होता है...जो ऐसा कर सकते हैं, और कई लोग ऐसा करते भी हैं, वे धन्य हैं...मैं नहीं हूं। मेरे लिए अपने प्रशंसकों से मिलने जाना उन्हें आदर देने का क्षण होता है...वे कभी आपको उठा सकते हैं तो कभी गिरा सकते हैं।’’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें